Home पंजाब मोगा में रहने वाली महिला की किस्मत चमकी, 100 रुपए की लॉटरी से जीते 1 करोड़

मोगा में रहने वाली महिला की किस्मत चमकी, 100 रुपए की लॉटरी से जीते 1 करोड़

Aapni News, Chandigarh

एक कहावत है कि ऊपर वाला जब देता है तो छप्पर फाड़ कर देता है। यह कहावत पंजाब (Punjab) के मोगा में रहने वाली महिला पर स्टीक बैठती है, जिसकी किस्मत रातोंरात चमक गई है। महिला ने 100 रुपए का लॉटरी टिकट खरीदकर 1 करोड़ रुपए का इनाम जीता है। महिला ने पंजाब स्टेट लॉटरी का पहला इनाम जीता है। इस बात की जानकारी मिलने के बाद महिला की खुशी से फूली नहीं समा रही हैं। महिला का कहना है कि उन्होंने आज तक इतने जीरो एक साथ नहीं देखे।

बता दें कि एक करोड़ की लॉटरी जीतने वाली महिला का नाम आशा

रानी है और वह मोगा जिले के बाघापुरानी इलाके की रहने वाली हैं। उन्हें इनाम जीतने की जानकारी लॉटरी विभाग ने ही फोन पर दी थी। विभाग के अधिकारियों ने आशारानी से जरूरी दस्तावेज जमा कराने को कहा है। दस्तावेज मिलने के बाद उन्हें इनाम की रकम दे दी जाएगी। फोन करने वाले अधिकारियों ने आशा रानी को बधाई भी दी।

आशा रानी (61) ने कहा कि सबसे पहले वे इनामी राशि से अपना नया घर बनवाएंगी क्योंकि उनका मौजूदा मकान उनके बड़े परिवार के लिए बहुत छोटा है। बाकी रकम का इस्तेमाल पारिवारिक कारोबार के विस्तार में करूंगी। उन्होंने कहा कि यह बड़ी इनामी राशि उनकी आर्थिक तंगी दूर करने में अहम साबित होगी।
बच्चों की पढ़ाई पर खर्च करेंगी पैसे ……

हरियाणा सरकार का बड़ा फैसला, राज्य में सार्वजनिक तौर पर नहीं मनेगी होली

आशारानी को अब भी यकीन नहीं हो रहा है कि उन्होंने इतना बड़ा इनाम जीता है। उनका कहना है कि वे इनाम से मिलने वाले पैसों को अपने बच्चों की पढ़ाई पर खर्च करेंगी, जिससे बच्चे पढ़ लिखकर कामयाब हो सकें।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Check Also

दिल दहला देने वाला मामला: चार माह के मासूम को पिलाया तेजाब, जानिए वजह

Aapni News, Panipat पानीपत में दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है। चार माह के एक मासूम …