Home क्राइम 11 माह की मासूम बच्ची को टब में बैठाकर फोन पर बात करने लगा पिता, डूबने से मौत

11 माह की मासूम बच्ची को टब में बैठाकर फोन पर बात करने लगा पिता, डूबने से मौत

Aapni News, Jind

हरियाणा के जींद जिले में एक दर्दनाक हादसे में 11 माह की बच्ची की जान चली गई। हादसा उस समय हुआ जब बच्ची को टब में बैठकार पिता मोबाइल पर बात करते हुए थोड़ा दूर चला गया। इसी दौरान चार साल के भाई ने वहां आकर टोटी खोल दी। जिससे टब पानी से भर गया और बच्ची डूब गई।

घटना की जानकारी मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और शव का नागरिक अस्पताल में पोस्टमार्टम करवाने के बाद परिजनों को सौंप दिया। घटना रविवार को शहर की इंप्लाइज कालोनी की है। मृतक बच्ची का नाम अर्चना है।

जानकारी अनुसार इंप्लाइज कालोनी निवासी विक्रम अपनी 11 माह की बेटी अर्चना को नहलाने की तैयारी कर रहा था और उसे टब में बैठाया था। उसी दौरान विक्रम के मोबाइल पर कॉल आ गई। वह बच्ची को टब में छोड़कर फोन पर बात करते दूर चला गया। तभी चार वर्षीय भाई चिराग भी वहां पर पहुंच गया। उसने पानी की टोटी चालू कर दी।

टब में पानी भरने से अर्चना डूब गई। 15 से 20 मिनट के बाद अर्चना की मां रेखा का ध्यान टब की तरफ गया तो उसने बच्ची को तुरंत बाहर निकाला और सामान्य अस्पताल लेकर गई। यहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। शहर थाना के जांच अधिकारी कमल ने बताया कि बच्ची को नहलाने के उद्देश्य से टब में बैठाया था। इसके चलते उसकी डूबने से मौत हो गई।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Check Also

दिल दहला देने वाला मामला: चार माह के मासूम को पिलाया तेजाब, जानिए वजह

Aapni News, Panipat पानीपत में दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है। चार माह के एक मासूम …