Home न्यूज़ अजब-गजब 3 महीने पहले हो गया था मालिक का निधन, रोज कब्र के पास जाती है यह बिल्ली

3 महीने पहले हो गया था मालिक का निधन, रोज कब्र के पास जाती है यह बिल्ली

0

Aapni News, New Delhi

कहते हैं जानवर बहुत वफादार होते हैं। अक्सर पालतू जानवरों की इमोशनल (Emotional Post) कहानियां सामने आती रहती हैं. आमतौर पर कुत्ते को सबसे ज्यादा वफादार माना जाता है।
लेकिन बिल्ली भी वफादारी के मामले में कुछ कम नहीं है, सर्बिया से एक ऐसी ही पालतू वफादार बिल्ली की तस्वीरें (Viral Cat Photos) इन दिनों काफी वायरल हैं, जिसमें वो अपने मालिक की मौत के तीन महीने बाद भी उसकी कब्र के पास बैठी दिख रही है।

रोजाना मालिक की कब्र पर जाती है बिल्ली

जानकारी के अनुसार, सर्बिया के शेख मुआमेर ज़ुकोरली का निधन 6 नवंबर 2021 को हो गया था।  उनकी मौत के करीब 3 महीने बाद भी पालतू बिल्ली रोजाना उनकी कब्र के पास जाती है। कब्र के पास बैठी बिल्ली की तस्वीरें सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही हैं।

सोशल मीडिया पर वायरल हुईं तस्वीरें

एक ट्विटर यूजर ने बिल्ली की तस्वीर सोशल नेटवर्किंग साइट ट्विटर पर शेयर की, जिसमें बिल्ली को ज़ुकोरली की बर्फ से ढकी कब्र के ऊपर बैठे हुए दिखाया गया है। पोस्ट के कैप्शन में लिखा है, ‘उसकी बिल्ली अभी भी वहां है।’

पहले भी वायरल हुईं थी बिल्ली की तस्वीरें

इससे पहले भी इस बिल्ली की इस तरह की इमोशनल तस्वीरें सामने आती रही हैं। पिछले साल 9 नवंबर को लैवाडर नाम के ट्विटर यूजर ने अपने मृत मालिक की कब्र के ऊपर उदास बैठी पालतू बिल्ली की तस्वीरें शेयर की जो खूब वायरल हुई थीं। उस पोस्ट में उन्होंने लिखा था कि ‘पिछले हफ्ते मुफ्ती मुआमेर ज़ुकोरली के निधन के बाद, उनकी बिल्ली ने उनके अंतिम संस्कार के बाद से उनकी कब्र नहीं छोड़ी है, और हमेशा मुफ्ती की कब्र के पास खड़ी देखी जाती है। मृत्यु के बाद भी, उनकी बिल्ली उसके करीब रहना चाहती है, चाहे कुछ भी हो।’

लोग दे रहे हैं रिएक्शन

बिल्ली की तस्वीरें देख कर लोग अपने रिएक्शन दे रहे हैं। एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा कि इस बिल्ली ने सचमुच भावुक कर दिया। वहीं कुछ यूजर्स ने कहा कि बिल्ली कितनी वफादार होती है. कुछ यूजर्स अपने पालतू जानवरों के अनुभव शेयर करते दिखे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Check Also

नरमा के भाव में तेजी, जानिए नरमा, ग्वार, बाजरा, सरसों, मोठ के भाव में तेजी मंदी की रिपोर्ट

Aapni News, New Delhi हरियाणा की अनाज मंडियों में आज के भाव ऐलनाबाद अनाज मंडी बोली भाव दिन…