Home क्राइम फसल की रखवाली के लिए खेत में सोता था युवक, सुबह चारपाई के पास मिला खून से सना शव, जानिए पूरा मामला

फसल की रखवाली के लिए खेत में सोता था युवक, सुबह चारपाई के पास मिला खून से सना शव, जानिए पूरा मामला

Aapni News, Hisar

हिसार में रविवार देर रात एक युवक की हत्या कर दी गई। पता चला है कि युवक फसल की रखवाली के लिए खेत में ही सोता था। रात में किसी ने धारदार हथियार से उसकी जान ले ली। सोमवार सुबह खेत में खून से सना शव चारपाई के पास पड़ा मिला। सूचना के बाद पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव को मोर्चरी में भिजवाकर मामले की जांच शुरू कर दी है। शुरुआती जांच में शक के आधार पर एक युवक को हिरासत में लिया गया है, जो रात में मृतक के पास ही मौजूद था।

मामला जिले के गांव सरसोद का है। लगभग 20 वर्षीय प्रदीप किसान राजवीर सिंह का इकलौता बेटा था। वह रात को राजली रोड पर रखवाली के लिए खेत में ही सोता था। सोमवार सुबह उसका खून से सना हुआ शव बरामद हुआ। हत्या की सूचना मिलने के बाद काफी संख्या में ग्रामीण मौके पर उमड़ पड़े। साथ ही बरवाला के DSP रोहताश सिहाग, थाना प्रभारी प्रह्लाद राय फॉरेंसिक टीम एक्सपर्ट डॉ. अजय और CIA टीम के साथ मौके पर पहुंचे। फॉरेंसिक टीम एक्सपर्ट ने मौके पर पहुंचकर तथ्य जुटाए, वहीं CIA की टीम भी हत्या के आरोपी की तलाश में जुट गई है।

हालांकि पुलिस ने पूछताछ के लिए एक युवक को हिरासत में लिया है। पता चला है कि यह युवक रात को प्रदीप के पास खेत में ही था। हो सकता है इसी ने ही वारदात को अंजाम दिया हो। पुलिस अब हर पहलू पर जांच कर रही है। उससे पूछताछ के बाद ही कोई वास्तविकता सामने आ सकती है।

सिरसा में पेयजल व सिंचाई पानी को लेकर किसानों ने किया एसई कार्यालय का घेराव

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Check Also

दिल दहला देने वाला मामला: चार माह के मासूम को पिलाया तेजाब, जानिए वजह

Aapni News, Panipat पानीपत में दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है। चार माह के एक मासूम …