Home राजनीति सिरसा के इस शख्श ने सात साल बाद कटवाई दाढी, ओपी चौटाला को सजा होने पर ली थी प्रतिज्ञा

सिरसा के इस शख्श ने सात साल बाद कटवाई दाढी, ओपी चौटाला को सजा होने पर ली थी प्रतिज्ञा

Aapni News, Sirsa

गांव भरोखा के ओम प्रकाश नाई ने इनेलो सुप्रीमो ओमप्रकाश चौटाला को 10 साल की सजा होने पर प्रतिज्ञा ली थी कि जब तक पूर्व मुख्यमंत्री जेल से रिहा नहीं होंगे तब तक वह अपनी दाढ़ी नहीं कटवाएंगे। गुरुवार को इनेलो महिला विंग की प्रधान महासचिव सुनैना चौटाला और इनेलो जिला अध्यक्ष कश्मीर सिंह करीवाला गांव भरोखा पहुंचे। इनकी उपस्थिति में ओमप्रकाश ने अपनी दाढ़ी कटवाई। मौके पर सुनैना चौटाला ने उन्हें 5100 रुपये देकर सम्मानित किया।

सुनैना चौटाला ने कहा कि इनेलो सुप्रीमो चौधरी ओमप्रकाश चौटाला को अपने कार्यकर्ता जान से प्यारे हैं। वे कार्यकर्ताओं को पार्टी की रीढ़ मानते हैं। वहीं करीवाला ने कहा कि चौधरी ओमप्रकाश चौटाला के कार्यकर्ता झुकने और टूटने वाले नहीं हैं। वे पार्टी के प्रति समर्पित हैं। कार्यकर्ता अब दोगुनी ताकत से जुट जाएं और पार्टी को मजबूती प्रदान करें।

पूर्व सीएम की रिहाई पर बांटे लड्डू

जेबीटी भर्ती केस में पूर्व सीएम ओमप्रकाश चौटाला की सजा पूरी होने से इनेलो कार्यकर्ता उत्साहित हैं। सजा पूरी होने की सूचना पर कार्यकर्ताओं ने गांव जमाल में लड्डू बांटकर खुशी जताई। इनेलो कार्यकर्ताओं ने कहा कि पूर्व सीएम ओमप्रकाश चौटाला की रिहाई से इनेलो पार्टी को और मजबूती मिलेगी। इस मौके पर डूंगर राम डूडी, घनश्याम डूडी, शतानंद बैनीवाल, मदन बैनीवाल, रामजीलाल, राजेंद्र कस्वां, सुनील भारी, अजय ज्यानी, मनीष, जुगलाल बैनीवाल ने लड्डू बांटकर खुशी जताई।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Check Also

हादसा: फुटपाथ में लगे खंभे में उतरा करंट, चपेट में आने से  इंजीनियर की मौत

Aapni News, Rewari रेवाड़ी जिले के धारूहेड़ा के पॉश एरिया सेक्टर 4 व 6 को दिल्ली-जयुपर हाई…