Home देश-विदेश शवों के बीच चल रहा कोरोना मरीजों का इलाज, वीडियो वायरल

शवों के बीच चल रहा कोरोना मरीजों का इलाज, वीडियो वायरल

Aapni News Mumbai

मुंबई के सायन अस्पताल में लापरवाही का एक बड़ा मामला सामने आया है। यहां अस्पताल के बेडों पर लोगों के शव पड़े हैं और उनके बीच ही मरीजों का इलाज किाय जा रहा है। इधर बीएमसी ने इस मामले में सफाई देते हुई कहा है कि परिवार के लोग शव नहीं ले जा रहे हैं, इसलिए शव अस्पताल में ही रखे हैं।

मुंबई के सायन अस्पताल (sion hospital) का एक हैरान करने वाला वीडियो वायरल हो रहा है। वायरल वीडियो में दिख रहा है कि अस्पताल के वॉर्ड में कई मरीज बेड पर लेटे हैं। मरीजों के बीच में काले प्लास्टिक के बैगों में कोरोना पॉजिटिव मरीजों के शव भी वॉर्ड के बेडों पर रखे हैं। कुछ शवों को कपड़ों से तो कुछ कंबल से ढका गया है। बताया जा रहा है कि वॉर्ड में मरीजों के बीच कई ऐसे शव पड़े थे।

डीन ने दी सफाई
वीडियो वायरल होने के बाद सोशल मीडिया पर लापरवाही को लेकर लोग तीखी प्रतिक्रिया कर रहे हैं। बीजेपी नेता नीतीश राणे ने भी वीडियो ट्वीट किया है। उन्होंने लिखा, ‘सायन अस्पताल में शवों के साथ मरीज भी सो रहे हैं। यह अति है। यह कैसे प्रशासन है। बहुत ही शर्मनाक बात है।’ इस मामले में अस्पातल के डीन ने स्वीकार किया है कि यह वीडियो उन्हीं के अस्पताल का है। रिश्तेदार शवों को ले जाने के लिए नहीं आ रहे हैं, इसलिए हमने उन्हें वहां रखा था।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Check Also

राजस्थान के नागौर में नाबालिग ने दिया बच्चे को जन्म, भाई समेत चार लोगों पर बलात्कार का मुकद्दमा दर्ज

Aapni News, Nagaur (Raj.) राजस्थान के नागौर जिले से एक मानवता को शर्मसार कर देने वाला मामल…