जानिए बागेश्वर बाबा के परिवार को किसने और क्यों दी धमकी

धीरेंद्र शास्त्री के परिवार को धमकी दी गई है, उसका नाम अमर सिंह बताया जा रहा है. पुलिस अधिकारी ने यह बताया गया है कि जिस शख्स ने बाबा के परिवार को धमकी दी है, उसका पता लगाया जा रहा है.
  
Bangeswer baba

Aapni News, New Delhi

बागेश्वर धाम के बाबा धीरेन्द्र शास्त्री के एक रिश्तेदार लोकेश गर्ग ने एमपी के छतरपुर में धमकी मिलने की शिकायत दर्ज कराई गई है. लोकेश धीरेन्द्र शास्त्री के चचेरे भाई हैं, जिन्हें फोन पर धमकी भी दी गई है कि अपने परिवार के लोगों की तेरहवीं की तैयारी कर लो, जिसके बाद एफआईआर दर्ज भी कराई गई है. पुलिस अधिकारी घटना की जांच में जुटे हुए हैं. इस बीचधमकियों को लेकर जगतगुरु रामभद्राचार्य ने कहा कि धमकी देना गलत बात है और वो कोई भी अंधविश्वास नहीं फैला रहे हैं. उनके साथ अन्याय हो रहा है. सरकार को धमकी का संज्ञान लेते हुए उन्हें सुरक्षा देनी चाहिए.

Also Read: पितृपक्ष में नहीं खानी चाहिए ये चीजें, नही तो भगवान हो जायेंगे रुष्ट

जिस शख्स ने धीरेंद्र शास्त्री के परिवार को धमकी दी गई है, उसका नाम अमर सिंह बताया जा रहा है. पुलिस अधिकारी ने यह बताया गया है कि जिस शख्स ने बाबा के परिवार को धमकी दी है, उसका पता लगाया जा रहा है. उस मोबाइल नंबर को भी ट्रेस भी किया जा रहा है, जिससे लोकेश गर्ग को फोन भी किया गया था. जानकारी के मुताबिक, आरोपी शख्स ने धीरेंद्र शास्त्री को परिवार सहित जान से मारने की धमकी दी है. बाबा के सहयोगियों के मुताबिक, धीरेंद्र शास्त्री अगले दो घंटे में बागेश्वर धाम पहुंच जाएंगे.

Also Read: पितृ पक्ष का विशेष महत्व और जानें श्राद्ध की तिथियां

धीरेंद्र को चुनौती देने वाले श्याम मानव को भी मिल चुकी है धमकी
इससे पहले कल बागेश्वर बाबा को चुनौती देने वाले श्याम मानव की सरक्षा बढ़ा दी गई है. श्याम बाबा मानव को लगातार जान से मारने की धमकियां भी मिल रही थीं. अंध श्रद्धा निर्मूलन समिति के श्याम मानव ने बागेश्वर बाबा पर अंधविश्वास फैलाने का आरोप भी लगाया है. उनका आरोप है कि धीरेंद्र शास्त्री के पास कोई सिद्धी नहीं है.

Also Read: धर्म शाम की पूजा के समय रखें इन बातों का ध्यान, चमक उठेगी किस्मत

वह ढोंग रच रहे हैं. श्याम मानव ने बाबा को चुनौती दी थी कि वो नागपुर में उनके मंच पर आएं और अपना चमत्कार दिखाएं. अगर वो ऐसा करेंगे तो उन्हें 30 लाख रुपए दिए जाएंगे. बता दें कि ये नागपुर में रामकथा 5 से 11 जनवरी तक आयोजित थी. इस कथा में बागेश्वर बाबा वहां आए थे. श्याम मानव और उनकी संस्था का आरोप है कि धीरेंद्र शास्त्री कथा अधूरी छोड़कर भाग भी गए.

 

Text Example

Disclaimer : इस खबर में जो भी जानकारी दी गई है उसकी पुष्टि Aapninews.in द्वारा नहीं की गई है। यह सारी जानकारी हमें सोशल और इंटरनेट मीडिया के जरिए मिली है। खबर पढ़कर कोई भी कदम उठाने से पहले अपनी तरफ से लाभ-हानि का अच्छी तरह से आंकलन कर लें और किसी भी तरह के कानून का उल्लंघन न करें। Aapninews.in पोस्ट में दिखाए गए विज्ञापनों के बारे में कोई जिम्मेदारी नहीं लेता है।