पीएम मोदी के खिलाफ केस करना चाहती है PAK एक्टर, दिल्ली पुलिस ने करारा जवाब देकर कराई बोलती बंद

  
एक्टर

Aapni News, Trending

पूर्व प्रधानमंत्री इमरान खान की गिरफ्तारी के बाद पाकिस्तान में दंगे हुए हैं। इमरान समर्थक और पीटीआई कार्यकर्ता आह्वान पर हैं। एक जगह से दूसरी जगह तोड़फोड़ और आगजनी की खबरें आ रही हैं। गवर्नर हाउस से लेकर सेना के कार्यालयों तक में सरकारी भवनों पर कब्जा किया जा रहा है। इस बीच, एक पाकिस्तानी अभिनेत्री ने पाकिस्तान में स्थिति के लिए भारतीय प्रधान मंत्री मोदी और भारतीय खुफिया एजेंसी (रॉ) को दोषी ठहराते हुए दिल्ली पुलिस से मदद मांगी। इस पर दिल्‍ली पुलिस ने मजाक में जवाब देते हुए पाकिस्‍तानी एक्‍ट्रेस को बोलने से रोक दिया।

दरअसल, अभिनेत्री सहर शिनवारी ने ट्वीट किया: "क्या किसी को दिल्ली पुलिस का ऑन लाइन लिंक पता है? मुझे भारतीय प्रधान मंत्री और भारतीय खुफिया एजेंसी रॉ के खिलाफ शिकायत दर्ज करनी है जो मेरे देश में अराजकता और आतंकवाद को बढ़ावा दे रहे हैं। यदि भारतीय अदालतें स्वतंत्र हैं (जैसा कि वे कहते हैं), मुझे यकीन है कि भारत का सर्वोच्च न्यायालय मेरे साथ न्याय करेगा।

इस पर दिल्ली पुलिस ने जवाब दिया, 'पाकिस्तान हमारे अधिकार क्षेत्र में नहीं है। लेकिन हम जानना चाहते हैं कि जब आपके देश में इंटरनेट बंद है तो आप कैसे ट्वीट कर रहे हैं।"

Also Read: बेड पर लेट अवनीत कौर ने फ्लोंट किया किवी फिगर, फैंस बोले - क्या खूब लगती हो

कुमार विश्वास ने भी ली चुटकी

कुमार विश्वास ने पाकिस्तानी एक्ट्रेस सहर शिनवारी के ट्वीट का भी मजाक उड़ाया. उन्होंने ट्वीट किया: "धैर्य रखें, क्षेत्राधिकार क्षेत्र के लिए आपका इंतजार जल्द ही खत्म होगा।"
पाकिस्तान में गृहयुद्ध जैसे हालात

पाकिस्तान के पूर्व पीएम इमरान खान मंगलवार को इस्लामाबाद हाई कोर्ट में कुछ मामलों सुनवाई के लिए पहुंचे हुए थे. जब इमरान खान इस्लामाबाद हाईकोर्ट के अंदर अपने बायोमैट्रिक्स करा रहे थे, तभी पाकिस्तानी सेना के रेंजर्स ने उन्हें गिरफ्तार कर लिया था.

पूर्व पीएम इमरान खान की गिरफ्तारी के बाद पाकिस्तान सुलग उठा है. देशभर से हिंसा की खबरें सामने आ रही हैं. इमरान के समर्थक आगजनी और तोड़फोड़ कर रहे हैं. इमरान की पार्टी पीटीआई ने देशभर में विरोध प्रदर्शन बुलाए हैं. हिंसा को देखते हुए पूरे पाकिस्तान में धारा 144 लगाई जा चुकी है. पाकिस्तान में मोबाइल इंटरनेट के बाद अब ट्विटर सर्विस बंद हो गई. पाकिस्तान दूरसंचार प्राधिकरण ने पुष्टि की कि आंतरिक मंत्रालय के निर्देश पर देश भर में मोबाइल ब्रॉडबैंड को निलंबित कर दिया गया है. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, व्हाट्सएप और फेसबुक समेत तमाम सोशल मीडिया साइट्स को भी बंद कर दिया गया. 

Also Read: CSK vs DC, Match Prediction: चेन्नई की नजरें प्लेऑफ पर, दिल्ली क्या कायम रख पायेगी जीत का सिलसिला

Text Example

Disclaimer : इस खबर में जो भी जानकारी दी गई है उसकी पुष्टि Aapninews.in द्वारा नहीं की गई है। यह सारी जानकारी हमें सोशल और इंटरनेट मीडिया के जरिए मिली है। खबर पढ़कर कोई भी कदम उठाने से पहले अपनी तरफ से लाभ-हानि का अच्छी तरह से आंकलन कर लें और किसी भी तरह के कानून का उल्लंघन न करें। Aapninews.in पोस्ट में दिखाए गए विज्ञापनों के बारे में कोई जिम्मेदारी नहीं लेता है।