Home Breaking News जीएसटी सर्टिफिकेट के नाम पर डीईटीसी ₹50000 की रिश्वत लेते विजिलेंस टीम ने किया गिरफ्तार

जीएसटी सर्टिफिकेट के नाम पर डीईटीसी ₹50000 की रिश्वत लेते विजिलेंस टीम ने किया गिरफ्तार

0

Aapni News, Bhadurgarh (Jhajhar)

हरियाणा राज्य सतर्कता ब्यूरो ने बहादुरगढ़ में एक बड़ी कार्रवाई करते हुए उप आबकारी एवं कराधान आयुक्त (डीईटीसी) को ₹50000 की रिश्वत लेते हुए रंगे हाथों गिरफ्तार किया है। यह रिश्वत डीटीसी राजाराम नैन जीएसटी सर्टिफिकेट जारी करने के बदले एक फर्म संचालक के कर्मचारी से ली थी। बताया जा रहा है कि आरोपी राजाराम जीएसटी प्रमाण पत्र जारी करने में काफी दिन से आनाकानी कर रहा था और उसके लिए वह रिश्वत की भी मांग कर रहा था।

यह भी पढ़ेंः 7 लाख किसानों को लौटानी होगी पीएम किसान सम्मान निधि की दसवीं किस्त!, कहीं आप भी तो नहीं इसमें शामिल

इस संबंध में निजी फर्म के कर्मचारी ने विजिलेंस ब्यूरो रोहतक से संपर्क किया और पूरा मामला बताया। शिकायत के आधार पर कार्रवाई करते हुए विजिलेंस ब्यूरो के नेतृत्व में एक टीम बनाई गई और रिश्वतखोर डीईटीसी राजा राम को पकड़ने के लिए जाल बिछाया। टीम ने ₹50000 के नोटों पर पाउडर लगाकर फर्म के कर्मचारी को दे दिए। जैसे ही उस कर्मचारी ने ये पाउडर लगे नोट राजाराम को दिए तो इशारा पाकर विजिलेंस टीम के सदस्यों ने उसे रंगे हाथों गिरफ्तार कर लिया।

यह भी पढ़ेंः हरियाणा में पटवारी, ग्राम सचिव, सुपरवाइजर, कानूनगो व नायब तहसीलदार सहित सारी भर्तियां रद्द, नए सिरे से होगी भर्ती

यहां बता दें कि आरोपी डीटीसी राजाराम नैन जनवरी 2021 से उप आबकारी एवं कराधान आयुक्त बिक्री कर बहादुरगढ़ में नियुक्त था। गिरफ्तार करने के उपरांत आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है।

यह भी पढ़ेंः सरकार इन महिलाओं के खातों में डालती है 2250 रूपये प्रतिमाह, आपके राज्य में देख लें कितना मिलता है लाभ

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Check Also

नरमा के भाव में तेजी, जानिए नरमा, ग्वार, बाजरा, सरसों, मोठ के भाव में तेजी मंदी की रिपोर्ट

Aapni News, New Delhi हरियाणा की अनाज मंडियों में आज के भाव ऐलनाबाद अनाज मंडी बोली भाव दिन…