Home क्राइम ग्राम सचिव भर्ती परीक्षा रद्द की आंच पहुंची फतेहाबाद, जांच के लिए टोहाना एसडीएम से 5 घंटे पूछताछ

ग्राम सचिव भर्ती परीक्षा रद्द की आंच पहुंची फतेहाबाद, जांच के लिए टोहाना एसडीएम से 5 घंटे पूछताछ

Aapni News Fatehabad

हाल ही में हरियाणा के अंदर ग्राम सचिव की भर्ती परीक्षा पेपर लीक होने की वजह से रद्द हो गई थी और एसआईटी इस मामले की जांच में जुटी हुई है। पेपर लीक मामले की जांच की आंच अब टोहाना के एसडीएम संदीप कुमार तक भी पहुंच गई है। शनिवार को पानीपत से आई एसआईटी की टीम ने एसडीएम संदीप कुमार से 5 घंटे पूछताछ की। यहां बता दें कि इस परीक्षा के पेपर लीक मामले में संदीप कुमार एसडीएम की भूमिका संदेह के गहरे में है।

दरअसल मामला यह है कि समालखा के पैराडाइज स्कूल से लीक हुए ग्राम सचिव भर्ती परीक्षा के पेपर का मास्टर माइंड मतलोड़ा निवासी नरेश था जिसको अभी तक पुलिस गिरफ्तार नहीं कर पाई है। एसडीएम संदीप कुमार उक्त आरोपी नरेश का जीजा है। एसआईटी ने एसडीएम संदीप को मामले की जांच के लिए पूछताछ करने के संबंध में एक नोटिस दिया गया था और उसके बाद एसआईटी प्रमुख एसपी पूजा वशिष्ठ की टीम ने शनिवार सुबह 11 बजे से शाम 4 बजे तक पूछताछ की। बताया जा रहा है कि इस दौरान एसडीएम संदीप कुमार से 100 से ज्यादा सवाल पूछे गए। अब पूछताछ के बाद एसआईटी की तरफ से एसडीएम द्वारा दिए गए सवालों के जवाब की वेरिफिकेशन की जाएगी।
यहां बता दें कि एसडीएम संदीप कुमार सोनीपत के गांव गुमड़ के रहने वाले हैं। करीब ढाई साल पहले एसडीएम बने थे लेकिन उससे पहले वह कोचिंग सेंटर चलाते थे। जब वो एसडीएम लग गए तो अपने कोचिंग सेंटरों को अपनी पत्नी उषा व साले नरेश के नाम कर दिया था। इस पेपर लीक मामले में अभी तक नरेश गिरफ्तार नहीं हो पाया है वहीं संभावना है कि एसआईटी की तरफ से एसडीएम संदीप कुमार की पत्नी उषा से भी पूछताछ की जा सकती है।

बिग ब्रेकिंग: ग्राम सचिव, नहरी पटवारी व पटवारी के फिर से भर सकेंगे फॉर्म, जानिए पूरी डिटेल

यहां यह भी बता दें कि 9 व 10 जनवरी को पैराडाइज स्कूल में बने ग्राम सचिव के पेपर के सेंटर में पेपर से पहले ही 6 परीक्षार्थियों के पास आंसर शीट पहुंच गई थी। 10 तारीख को यह गिरोह पकड़ा गया था जिसमें स्कूल मालिक जगदीप, उसकी पत्नी निशा, बेटा अनुज, 2 महिलाएं, 5 परीक्षार्थी, 1 दिल्ली पुलिस के एसआई विश्वजीत सहित 22 आरोपी गिरफ्तार हो चुके हैं। इस मामले की जांच अब जोर-शोर से चल रही है और एसडीएम तक के अधिकारियों की पूछताछ हो रही है।

अलवर के बहरोड़ में पुलिस ने कबूतर को लिया हिरासत में, जाने क्या है पूरा मामला

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Check Also

हरियाणवी डांसर सपना चौधरी की मुश्किलें बढ़ीं, कोर्ट ने जारी किया गिरफ्तारी वारंट, जानिए क्या है पूरा मामला

हरियाणवी डांसर सपना चौधरी की मुश्किलें बढ़ गई हैं। लखनऊ कोर्ट ने डांसर के खिलाफ गिरफ्तारी …