Home क्राइम शक करने की आदत से था तंग, मासूम बेटे व पत्नी को मार डाला फिर खुद दी जान

शक करने की आदत से था तंग, मासूम बेटे व पत्नी को मार डाला फिर खुद दी जान

Aapni News, Panipat

शक करने की आदत से तंग आकर पानीपत के गांव सिवाह निवासी 28 वर्षीय बाउंसर ने पत्नी और एक साल के बेटे की गला दबाकर हत्या की और फिर ट्रेन के आगे कूदकर आत्महत्या कर ली। बेटे और पत्नी की हत्या करने के बाद उसने अपने जीजा और मालिक के बेटे को कॉल कर बताया कि उसने दोनों को मार दिया है, अब अपनी जान देने जा रहा हूं। जब तक परिवार वाले कुछ कर पाते बाउंसर ने गांव के पास रेलवे फाटक पर ट्रेन के आगे कूदकर आत्महत्या कर ली। जीआरपी ने मामला दर्ज कर बाउंसर के शव और पुलिस ने पत्नी एवं बच्चे के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। गांव सिवाह निवासी 28 वर्षीय रमेश कादियान उर्फ मैसी दिल्ली में एक प्रॉपर्टी डीलर पद्म पंवार का बाउंसर था। दिल्ली में लॉकडाउन लगे होने की वजह से वह गांव का घर बनवाने की वजह से पानीपत आ गया था और डेढ़ माह से यहीं पर था।

गुरुवार की दोपहर करीब दो बजे उसने पद्म पंवार के बेटे नितिन पंवार को कॉल किया। उसे बताया कि बेटे कविश (1) और पत्नी अनु (27) को मार दिया है। रेलवे ट्रैक पर आत्महत्या करने के लिए जा रहा हूं। इसके बाद रमेश ने सोनीपत निवासी अपने जीजा नितिन को भी कॉल किया और यही बताया। जीजा ने तुरंत अपने ससुर पालेराम को कॉल कर रमेश के बारे में बताया। पिता जब बेटे के कमरे में पहुंचे तो वहां पर बहू और पोता मृत मिले वहीं बेटा कमरे में नहीं था। वह भागकर रेलवे फाटक पहुंचे लेकिन तब तक बहुत देर हो चुकी थी। रमेश ने ट्रेन के आगे कूदकर आत्महत्या कर ली थी।

प्रापर्टी डीलर ने कहा कि पत्नी मैसी पर करती थी शक, रहता था परेशान

दिल्ली निवासी पद्म पंवार के यहां पर रमेश बीते पांच साल से अधिक समय से काम कर रहा था। उन्होंने बताया कि मैसी और उसकी पत्नी में झगड़ा होता रहता था, वह उस पर शक करती थी, जिसकी वजह से वह परेशान रहता था। उसके घर पर रहने के दौरान उससे कम ही बात हो पाती थी।

वर्ष 2018 में हुई शादी, बना रहा था नया घर

वर्ष 2018 में मैसी की शादी अनु से हुई थी और एक साल पहले कविश का जन्म हुआ था। अब मैसी परिवार के लिए नया घर बना रहा था। उसे पहलवानी का शौक था, जिसे पेशा बना बाउंसर बन गया।

अनु के परिवार वालों ने लगाया दहेज हत्या का आरोप

मैसी की पत्नी अनु के परिवार वालों ने बेटी के ससुराल वालों पर दहेज के लिए प्रताड़ित करने का आरोप लगाते हुए पुलिस को शिकायत दी है। उनका कहना है मैसी ने दहेज के लिए बेटी की हत्या की और फिर बेटे को मारकर खुद आत्महत्या कर ली।
अनु के परिजनों की शिकायत के आधार पर मैसी, उसके पिता पाले राम, भाई सुरेंद्र और मां के खिलाफ धारा 302 और 304 बी के तहत रिपोर्ट दर्ज की गई है। मामले की जांच की जा रही है। – सुनील कुमार, एसएचओ, सेक्टर-29 थाना।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Check Also

दिल दहला देने वाला मामला: चार माह के मासूम को पिलाया तेजाब, जानिए वजह

Aapni News, Panipat पानीपत में दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है। चार माह के एक मासूम …