Home क्राइम बुजुर्ग ने गली में खेलने से रोका तो युवक ने भाले से मार डाला, आरोपी फरार

बुजुर्ग ने गली में खेलने से रोका तो युवक ने भाले से मार डाला, आरोपी फरार

Aapni News, Fatehabad

हरियाणा के फतेहाबाद जिले के गांव समैण में एक युवक ने रिश्ते में ताऊ लगने वाले 60 वर्षीय सतवीर सिंह की भाला घोंपकर हत्या कर दी। सदर पुलिस ने मृतक के बेटे साल्हा की शिकायत पर उसके कुनबे के चचेरे भाई दीपक के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर तलाश शुरू की है। पुलिस को दी शिकायत में साल्हा ने बताया कि देर शाम गली में बच्चे शोर मचा रहे थे, जिसे सुनकर उसके पिता ने बच्चों को शोर करने से रोका।

उसी समय दीपक, जो निहंग वेष में रहता था तथा वह उनसे पुरानी रंजिश रखे हुए था, हाथ में भाला लेकर वहां आया। आते ही उसके पिता के पेट में भाला मार दिया। उसने अपने पिता काे बचाने का काफी प्रयास किया, लेकिन दीपक ने भाले से कई वार किए। जब उसके पिता जमीन पर गिर गए तथा उनके पेट से काफी खून निकलने लगा ताे यह देख कर दीपक मौके से भाग गया।

इसके तुरंत बाद वह अपने पिता को टोहाना के नागरिक अस्पताल ले गया, जहां चिकित्सकों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। थाना सदर प्रभारी विनोद कुमार ने बताया कि हत्या की सूचना मिलते ही वे मौके पर पहुंचे तथा आरोपी की तलाश के लिए टीमें विभिन्न दिशाओं में भेजी। उन्होंने बताया कि मृतक के बेटे साल्हा की शिकायत पर आरोपी दीपक के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर उसकी तलाश शुरू कर दी गई है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Check Also

दिल दहला देने वाला मामला: चार माह के मासूम को पिलाया तेजाब, जानिए वजह

Aapni News, Panipat पानीपत में दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है। चार माह के एक मासूम …