Home क्राइम खौफनाक वारदातः पत्नी ने घूंघट नहीं निकाला, गुस्साये पति ने 3 साल की बेटी को छीनकर जमीन पर दे मारा, मौत

खौफनाक वारदातः पत्नी ने घूंघट नहीं निकाला, गुस्साये पति ने 3 साल की बेटी को छीनकर जमीन पर दे मारा, मौत

Aapni News, Alwar

राजस्थान के अलवर जिले के बहरोड़ थाना इलाके में एक युवक की तालिबानी सोच सामने आई है। यहां युवक ने पत्नी के द्वारा घूंघट नहीं निकालने से नाराज होकर 3 साल की मासूम बेटी  को उसकी की गोद से छीनकर जोर से जमीन पर पटक दिया। इससे मासूम बच्ची की मौत हो गई। बाद में गुपचुप बेटी का अंतिम संस्कार कर दिया। उसके बाद आरोपी मौके से फरार हो गया. इस संबंध में पत्नी ने पति के खिलाफ मामला दर्ज कराया है। पुलिस पूरे मामले की जांच में जुटी है। अभी तक आरोपी पिता का कोई सुराग नहीं लग पाया है. पुलिस उसकी तलाश कर रही है।

बहरोड़ थाना अधिकारी प्रेमप्रकाश ने बताया कि दिल को दहला देने वाली यह खौफनाक वारदात इलाके गादोज गांव में मंगलवार को हुई। इस सिलसिले में मोनिका यादव ने रिपोर्ट दर्ज कराई है। मानिका ने अपनी रिपोर्ट में बताया है कि उसका पति प्रदीप यादव उसके द्वारा घूंघट नहीं निकालने नाराज हो गया था। इस पर उसने पहले तो पत्नी मोनिका से मारपीट की। बाद में 3 साल की बेटी प्रियांशी को पत्नी मोनिका की गोद से छीनकर जमीन पर फेंक दिया जिससे उसकी मौत हो गई। वारदात के बाद प्रदीप यादव मौके से फरार हो गया।

पुलिस जुटी आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई में
पुलिस के अनुसार मामला यहीं नहीं थमा, बल्कि आरोपी प्रदीप यादव ने गुपचुप में मासूम बच्ची का अंतिम संस्कार भी कर दिया। मोनिका की ओर से दर्ज कराई गई रिपोर्ट के बाद पुलिस ने कार्रवाई शुरू कर दी है। पुलिस जहां आरोपी प्रदीप यादव की तलाश में जुटी है वहीं गुपचुप रूप से मासूम बच्ची का अंतिम संस्कार करने में शामिल होने वालों के खिलाफ भी कार्रवाई करने की तैयारी कर रही है। बेटी की मौत के बाद मां मोनिका सदमे है. वहीं जिस किसी ने भी इस घटना के बारे में सुना वह स्तब्ध रह गया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Check Also

हरियाणवी डांसर सपना चौधरी की मुश्किलें बढ़ीं, कोर्ट ने जारी किया गिरफ्तारी वारंट, जानिए क्या है पूरा मामला

हरियाणवी डांसर सपना चौधरी की मुश्किलें बढ़ गई हैं। लखनऊ कोर्ट ने डांसर के खिलाफ गिरफ्तारी …