Home सिनेमा महिला ने हिसार थाने में पहुंचकर लगाई खुद को आग, साथ में काम करने वाले व्यक्ति पर लगाया आरोप, जानिए पूरा मामला

महिला ने हिसार थाने में पहुंचकर लगाई खुद को आग, साथ में काम करने वाले व्यक्ति पर लगाया आरोप, जानिए पूरा मामला

Aapni News, Hisar

हिसार में मंगलवार को एक महिला द्वारा आत्मदाह की कोशिश का मामला सामने आया है । घटना थाने के बाहर की है, जिस पर पुलिस वालों ने तुरंत काबू पाया । महिला का आरोप है कि उसके साथ फैक्ट्री में साथ काम करने वाले एक युवक ने गलत किया है, और अब उसके अश्लील वीडियो को वायरल करने की धमकी दे-देकर परेशान कर रहा है । पुलिस ने इस शिकायत पर कार्रवाई करते हुए आरोपी के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है ।

हिसार की मिल रोड स्थित गर्वनमेंट कॉलोनी में रहने वाली महिला मंगलवार सुबह करीब साढ़े 8 बजे यहां HTM थाने में पहुंची। उसने कहा कि जवाहर नगर निवासी सुमित सेक्टर 1-4 स्थित रीगेन नामक दवा फैक्ट्री में काम करता है । उसने हॉली अस्पताल के नजदीक एक होटल में ले जाकर उसके साथ गलत काम किया है। उस दौरान सुमित ने अश्लील वीडियो भी बना लिया और अब उसी वीडियो को वायरल करने की धमकी देकर बार-बार बुलाकर गलत काम का दबाव बनाता है ।

थाने में मौजूद पुलिस कर्मचारियों ने उसे रुकने की कहते महिला ASI को बुलाया, लेकिन इससे पहले महिला वापस चली गई। इसके बाद करीब साढ़े 10 बजे वह दोबारा थाने पहुंची तो उसके हाथ में पेट्रोल की बोतल थी। थाने के गेट पर पहुंचते ही उसने खुद पर पेट्रोल डालकर आग लगा ली। हालांकि थाने में मौजूद पुलिस कर्मचारियों ने तुरंत आग को बुझा दिया। इससे महिला के कपड़ों का कुछ ही हिस्सा जल पाया, लेकिन वह बच गई ।

इसके तुरंत बाद ASP अशोक कुमार और महिला थाने से इंस्पेक्टर सरोज मौके पर पहुंचे। पुलिस ने महिला की शिकायत पर कार्रवाई करते हुए सुमित को हिरासत में ले लिया। प्राथमिक जांच के मुताबिक करीब 8 माह पहले महिला भी सुमित के साथ दवा फैक्ट्री में काम करती थी। बीती रात को उसने अपने घर पर पंखे से लटककर आत्महत्या की कोशिश की थी, लेकिन पति ने बचा लिया। इसके बाद आज सुबह थाने के बाहर फिर उसने आत्महत्या की कोशिश की।

 

 

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Check Also

कानूनी अड़चन न हुई तो ओपी चौटाला ऐलनाबाद उप चुनाव लड़ेंगे : अभय चौटाला

Aapni News, Sirsa इनेलो विधायक अभय सिंह चौटाला ने मंगलवार को एक निजी पैलेस में पार्टी कार्…