Terrible Accident: प्राइवेट बस के नीचे 20 मीटर तक घिसटते रहे 2 दोस्तः चादर में बांधने पड़े शव के टुकड़े - Aapni News

Terrible Accident: प्राइवेट बस के नीचे 20 मीटर तक घिसटते रहे 2 दोस्तः चादर में बांधने पड़े शव के टुकड़े

Aapni News
6 Min Read
Terrible Accident

Terrible Accident: प्राइवेट बस ने स्कूटर सवार दो दोस्तों शशि और युवराज को कुचल दिया। हादसा इतना दर्दनाक था कि दोनों की मौके पर ही मौत हो गई. स्कूटर बस के नीचे घुस गया और दोनों युवक स्कूटर समेत 20 मीटर तक बस के नीचे घिसटते रहे। बस सड़क से काफी नीचे जाकर पलटने से बच गई। मौके पर मौजूद लोगों ने दोनों के शवों को बाहर निकाला। हादसे में स्कूटर चला रहे युवराज के शव को क्षत-विक्षत हालत में चादर में लपेटकर शवगृह ले जाया गया। स्कूटर को बस के नीचे से निकालने में आधे घंटे की मशक्कत करनी पड़ी।

Also Read:  Rape and murder case: एक से ज्यादा हो सकते हैं हत्यारे, पुलिस के लिए मृतक की पहचान बनी चुनौती

इस घटना के चश्मदीद देवराज ने बताया कि घटना कैसे घटी-

Terrible Accident: देवराज ने कहा- मैं करीब 7 बजे अपने एक परिचित को चौराहे पर बैठाने आया था। इसी दौरान आसींद से अहमदाबाद जाने वाली बस आ गई। मुझे अपने परिचित के साथ इस बस में चढ़ना था. उन्हें अहमदाबाद जाना था. अगर बस को यहां रुकना होता तो उसकी स्पीड 40-50 के आसपास होती. तभी करेरा की ओर जाने वाली सड़क से दो स्कूटी सवार शशि और युवराज आए। इसी दौरान उन्होंने एक गाड़ी को ओवरटेक किया.

कुछ ही सेकंड की बात हुई होगी कि दोनों यात्री बस से टकरा गए. आमने-सामने की टक्कर में स्कूटी दोनों युवकों समेत बस के नीचे चली गई। मैं हादसा देखकर हैरान रह गया. करीब 20 मीटर जाने के बाद बस भी सड़क छोड़कर 40 डिग्री के कोण पर पलट गई। अब तक स्कूटर सवार इस बस के नीचे आ चुके थे।

Terrible Accident
Terrible Accident

Also Read: Seema Haider’s Husband: सीमा हैदर और बच्चों को याद कर रोने लगे पति गुलाम, वीडियो देखें

Terrible Accident: शव को एक चादर में एकत्र किया

देवराज ने बताया- जब हम भागे तो बस में करीब 7-8 यात्री ही थे. अंदर भी चीख-पुकार मची हुई थी. झुककर देखा तो युवक बुरी हालत में था। भीड़ ने उसे बस के नीचे से निकाला। एक युवक का शरीर तो ठीक था लेकिन दूसरे युवक का शरीर टुकड़ों में बिखर गया। उसे चादर से ढक कर बाहर रख दिया गया. यह अत्यंत वीभत्स दृश्य था; यह देख भीड़ भी तितर-बितर होने लगी. इसी बीच भीड़ में से किसी ने पुलिस और एंबुलेंस को फोन कर दिया. 20 मिनट बाद पुलिस और एंबुलेंस भी पहुंच गई। दोनों युवकों की मौके पर ही मौत हो गई।

Terrible Accident: 6 महीने पहले ही फाइनेंस कंपनी ज्वाइन की थी

Also Read: Government scheme: पशुओं के लिए सरकार दे रही भारी सब्सिडी, आप भी उठायें लाभ

युवराज के परिचित ने बताया कि दोनों ने बचपन से बनेरा गांव में पढ़ाई की है. वे बचपन से दोस्त थे। 6 महीने पहले ही यहां फाइनेंस कंपनी ज्वाइन की थी। किसी को नहीं पता था कि दोनों इस तरह एक साथ जाएंगे. ये उन दोनों की पहली नौकरी थी. युवराज 4 बहनों के बीच इकलौता भाई था और उसकी शादी 6 साल पहले ही हुई थी। युवराज का एक 6 साल का बेटा और 4 साल की बेटी है।

Terrible Accident
Terrible Accident

Also Read: Crime: मुख्य शूटर रोहित के घर पर बुलडोजर की कार्रवाई, हंगामे के बाद बहन भी हिरासत में

Terrible Accident: जबकि शशि के पिता की 5 साल पहले मौत हो चुकी है. इसके बाद शशि भी चली गयी. 5 भाई-बहनों में शशि सबसे छोटे थे। जैसे ही शशि की मां को उसकी मौत की खबर मिली तो वह बेहोश हो गईं.

हादसे के बाद मांडल विधायक उदयलाल भड़ाना भी यहां पहुंचे. ग्रामीणों और युवक के परिजनों ने फाइनेंस कंपनी से मुआवजे की मांग की थी. इसके बाद आज दोपहर 2 बजे मुआवजे पर आपसी सहमति बनी और परिजन शवों के पोस्टमॉर्टम के लिए राजी हो गए.

Also Read:  विधायक भव्य बिश्नोई और IAS परी बिश्नोई की शादी की टॉप 10 फोटोस – Aapni News

Terrible Accident: फील्ड विजिट से लौट रहे थे

Terrible Accident: मांडल थाना प्रभारी लक्ष्मण राम विश्नोई के अनुसार केरिया चौराहे पर निजी बस आसींद से आ रही थी। शशि (32) पिता राधेश्याम डाकोत और युवराज (30) पिता लादू लाल प्रजापत स्कूटर पर करेड़ा से आ रहे थे। बस ने उनके स्कूटर को टक्कर मार दी. दोनों की मौके पर ही मौत हो गई. दोनों एक फाइनेंस कंपनी में काम करते थे. दोनों कंपनी के फील्ड विजिट से लौट रहे थे। बस को जब्त कर लिया गया है और ड्राइवर भी घायल हो गया है जिसका इलाज किया जा रहा है. परिजनों की रिपोर्ट पर आगे की कार्रवाई की जाएगी।

Also Read:  LPG Gas Price: नए साल से पहले सरकार ने गरीब परिवारों को दिया बड़ा तोहफा, बस इतने में मिलेगा गैस सिलेंडर

Share This Article
Leave a comment