Darmik: रामलला के आंगन तक स्पेशल ट्रेन हो गई शुरू, जानें हरियाणा के किन किन शहरों से शुरू हो रही स्पेशल ट्रेनें

 
Darmik: रामलला के आंगन तक स्पेशल ट्रेन हो गई शुरू, जानें हरियाणा के किन किन शहरों से शुरू हो रही स्पेशल ट्रेनें
Darmik: अयोध्या में रामलला के भव्य मंदिर की आधारशिला रखने के साथ ही भारतीय रेलवे ने भक्तों के लिए एक नया कदम उठाया है। इस महत्वपूर्ण अवसर पर, अंबाला रेलवे डिवीजन ने 22 जनवरी से हरियाणा, पंजाब, हिमाचल प्रदेश और चंडीगढ़ के यात्रियों के लिए विशेष ट्रेन सेवाओं की घोषणा की है। इस सेवा के माध्यम से भक्तों को राम जन्मभूमि तक पहुंचाने का प्रयास किया जा रहा है। Darmik: रामलला के आंगन तक स्पेशल ट्रेन हो गई शुरू, जानें हरियाणा के किन किन शहरों से शुरू हो रही स्पेशल ट्रेनें Darmik:
Darmik: अंबाला मंडल रेल प्रबंधक मनदीप सिंह भाटिया ने कहा
अंबाला मंडल रेल प्रबंधक मनदीप सिंह भाटिया ने कहा कि अमृतसर, बठिंडा और चंडीगढ़ से अयोध्या के लिए विशेष ट्रेन सेवाएं शुरू की जाएंगी. इसके साथ ही ट्रेनों का शेड्यूल भी जल्द जारी किया जाएगा. यात्रियों की संख्या को ध्यान में रखते हुए अतिरिक्त टिकट काउंटर भी खोले जाएंगे. Also Read:  Haryana Weather News: सफेद चादर से ढका पूरा हरियाणा, मौसम विभाग ने कोहरे को लेकर जारी किया अलर्ट Darmik: डीआरएम भाटिया ने इस विशेष पहल के तहत कुछ विशेष और नियमित ट्रेनें शुरू करने की घोषणा की है. इन ट्रेनों का शेड्यूल जल्द ही तैयार कर लिया जाएगा. अमृतसर, बठिंडा और चंडीगढ़ से भी विशेष ट्रेनें चलाई जाएंगी. Darmik: इस सेवा के जुड़ने से राम भक्तों को बड़ा लाभ मिलेगा. श्रद्धालुओं को सुविधाजनक और सुरक्षित तरीके से यात्रा करने का मौका मिले, इस दिशा में भारतीय रेलवे ने कदम उठाया है. इस मौके पर टिकट की प्रक्रिया ऑनलाइन की जा रही है. इसलिए डीआरएम का कहना है कि अतिरिक्त काउंटर की जरूरत नहीं है.
Darmik: रामलला के आंगन तक स्पेशल ट्रेन हो गई शुरू, जानें हरियाणा के किन किन शहरों से शुरू हो रही स्पेशल ट्रेनें
Darmik: इस नई सेवा के साथ रेलवे ने यह सुनिश्चित किया है
Darmik: इस नई सेवा के साथ रेलवे ने यह सुनिश्चित किया है कि यात्री सुरक्षित यात्रा कर सकें और उन्हें सही सेवाएं मिल सकें। ये विशेष रेल सेवाएँ यात्रियों को एक नया सुखद अनुभव प्रदान करेंगी, साथ ही भक्तों को राम जन्मभूमि की यात्रा में भी मदद करेंगी। इन सबके साथ भारतीय रेलवे ने रामलला के भव्य मंदिर के शिलान्यास के अवसर पर एक नया मील का पत्थर स्थापित किया है। Also Read: Business: सिर्फ 35 दिनों में ये पिता-पुत्र कमा रहे हैं लाखों, पड़ोसी को देखकर शुरू किया था ये बिजनेस

Around the web