Horoscope of 21 December 2023: धनु व सिंह वालों के लिए आज का दिन शुभ, वृषभ व कन्या वाले रहें सावधान

 
Horoscope of 21 December 2023: धनु व सिंह वालों के लिए आज का दिन शुभ, वृषभ व कन्या वाले रहें सावधान
Horoscope of 21 December 2023: दैनिक राशिफल ग्रह-नक्षत्रों की चाल पर आधारित भविष्यवाणी है, जिसमें सभी राशियों (मेष, वृषभ, मिथुन, कर्क, सिंह, कन्या, तुला, वृश्चिक, धनु, मकर, कुंभ और मीन) का दैनिक भविष्यफल होता है। विस्तार से बताया गया. इस राशिफल को तैयार करते समय ग्रह-नक्षत्रों के साथ-साथ पंचांग की गणना का भी विश्लेषण किया जाता है। आज का राशिफल आपके लिए नौकरी, व्यापार, लेन-देन, परिवार और मित्रों के साथ संबंध, सेहत और दिन भर में होने वाली शुभ-अशुभ घटनाओं का भविष्यफल बताता है।
मेष दैनिक राशिफल
Horoscope of 21 December 2023: धनु व सिंह वालों के लिए आज का दिन शुभ, वृषभ व कन्या वाले रहें सावधान mesh Rashifal Horoscope Also Read: Mandi Bhav 20 December 2023: जानें आज के ताजा मंडी भाव हरियाणा-राजस्थान की मंडियों के
मेष राशि वालों के लिए आज का दिन मिलाजुला रहने वाला है। आप किसी खास काम से लंबी दूरी की यात्रा पर जा सकते हैं, जिससे आपके स्वास्थ्य में दिक्कत आ सकती है। आपको अपने परिवार के सदस्यों का समर्थन और सहयोग बना रहेगा। राजनीति में काम करने वाले लोगों को सावधान रहने की जरूरत है, अन्यथा उनका कोई विरोधी उन्हें धोखा दे सकता है। माता-पिता के आशीर्वाद से आपका कोई रुका हुआ काम पूरा हो जाएगा।
वृषभ दैनिक Horoscope
Horoscope of 21 December 2023: धनु व सिंह वालों के लिए आज का दिन शुभ, वृषभ व कन्या वाले रहें सावधान vrish Rashifal Horoscope आज आपको सावधान रहना होगा, नहीं तो कोई परेशानी हो सकती है। यदि आपका कोई पुराना काम काफी समय से रुका हुआ था तो वह भी पूरा हो जाएगा। लंबे समय बाद किसी पुराने मित्र से मिलकर आप प्रसन्न होंगे। आप अपनी आर्थिक स्थिति को लेकर चिंतित रहेंगे। आपको किसी पुरानी गलती से सबक लेना होगा। आपको किसी भी विवाद से दूर रहना चाहिए, अन्यथा मामला कानूनी हो सकता है। सरकारी नौकरी की तैयारी कर रहे लोगों को कोई अच्छी खबर सुनने को मिल सकती है। आपका कोई काम आपके लिए मुसीबत बन सकता है।
मिथुन दैनिक राशिफल
Horoscope of 21 December 2023: धनु व सिंह वालों के लिए आज का दिन शुभ, वृषभ व कन्या वाले रहें सावधान
आज का दिन आपके लिए मिश्रित परिणाम देने वाला रहेगा। बिजनेस में आप कोई नया काम शुरू कर सकते हैं। यदि आपने किसी को पैसा उधार दिया है तो उसके वापस मिलने की संभावना बहुत कम है। परिवार में प्रियजनों के साथ संबंधों में मधुरता आएगी और कोई नया काम शुरू करने के लिए दिन थोड़ा कमजोर रहेगा। छात्र उच्च शिक्षा की ओर अग्रसर होंगे और आपको अपनी शिक्षा में आ रही समस्याओं से राहत मिलेगी। नौकरी में किसी मुद्दे पर आपका अपने वरिष्ठों से विवाद हो सकता है, जो आपकी प्रगति में बाधक बनेगा।
कर्क दैनिक Horoscope
Horoscope of 21 December 2023: धनु व सिंह वालों के लिए आज का दिन शुभ, वृषभ व कन्या वाले रहें सावधान kark Rashifal Horoscope आज का दिन आपके लिए अन्य दिनों की तुलना में बेहतर रहने वाला है। आप अपने परिवार वालों के साथ कहीं बाहर घूमने जा सकते हैं। परिवार में किसी सदस्य के विवाह का प्रस्ताव आने से माहौल खुशनुमा रहेगा। सभी एक-दूसरे के प्रति समर्पित नजर आएंगे। आपको किसी भी महत्वपूर्ण जानकारी को लेकर अपने पिता के साथ बहस में नहीं पड़ना चाहिए। राजनीति में कार्यरत लोगों को अपनी महिला मित्रों से सावधान रहने की जरूरत है, अन्यथा कोई उन्हें धोखा दे सकता है।
सिंह दैनिक राशिफल
Horoscope of 21 December 2023: धनु व सिंह वालों के लिए आज का दिन शुभ, वृषभ व कन्या वाले रहें सावधान singh Rashifal Horoscope Also Read: White Stem Rot Disease Mustard: सरसों की फसल में फैल रहा सफेद तना व जड़ गलन रोक, यहां देखें निवारण
आज का दिन आपके लिए ख़ुशी भरा रहने वाला है। आपकी आर्थिक स्थिति पहले से बेहतर होगी। आप लाभ के अवसरों को हाथ से नहीं जाने देंगे और परिवार के किसी सदस्य के विवाह प्रस्ताव को मंजूरी मिलने से माहौल खुशनुमा रहेगा। किसी कानूनी मामले में आपकी जीत होगी और वाहन खरीदने का सपना पूरा होगा, लेकिन किसी अजनबी के बहकावे में आकर कोई बड़ा निवेश न करें, अन्यथा यह आपके व्यवसाय के लिए हानिकारक होगा। राजनीति में कार्यरत लोगों को अपनी महिला मित्रों से सावधान रहने की जरूरत है।
कन्या दैनिक राशिफल
Horoscope of 21 December 2023: धनु व सिंह वालों के लिए आज का दिन शुभ, वृषभ व कन्या वाले रहें सावधान kanya Rashifal Horoscope आज का दिन आपके लिए अपने खान-पान पर ध्यान देने का होगा। अपने काम में कोई भी बदलाव न करें अन्यथा बाद में आपको परेशानी का सामना करना पड़ेगा। आपके क्रोधपूर्ण व्यवहार से मन परेशान रहेगा। पारिवारिक जीवन बिता रहे लोगों को अपने मन की भावनाओं को पार्टनर से छुपाने की कोशिश करनी होगी, क्योंकि उनके मन में बहुत कुछ चलता रहेगा। परिवार में लोगों को आपकी कोई बात बुरी लग सकती है। छात्रों को शिक्षा में आ रही समस्याओं के बारे में अपने शिक्षकों से बात करनी होगी।
तुला दैनिक Horoscope
Horoscope of 21 December 2023: धनु व सिंह वालों के लिए आज का दिन शुभ, वृषभ व कन्या वाले रहें सावधान tula Rashifal Horoscope आज का दिन आपके लिए ऊर्जावान रहने वाला है। चूँकि आपके भीतर अतिरिक्त ऊर्जा है, इसलिए इसका उपयोग सही उद्देश्यों के लिए करें तो यह आपके लिए बेहतर होगा। परिवार में किसी सदस्य के स्वास्थ्य में अचानक गिरावट आने से आप भागदौड़ में व्यस्त रहेंगे और यदि कोई नया काम शुरू करेंगे तो वह भी बीच में ही रुक जाएगा। आपकी कोई छोटी सी गलती परिवार में समस्या बन सकती है। संतान पक्ष से आपको कोई शुभ समाचार सुनने को मिल सकता है। किसी अन्य कार्य में भी आपकी रुचि विकसित हो सकती है।
वृश्चिक दैनिक राशिफल
Horoscope of 21 December 2023: धनु व सिंह वालों के लिए आज का दिन शुभ, वृषभ व कन्या वाले रहें सावधान vrishichak Rashifal Horoscope आज का दिन आपके लिए मिलाजुला रहने वाला है। साझेदारी में कोई काम शुरू करना आपके लिए अच्छा रहेगा। यदि परिवार में आपसे कोई गलती हुई है तो उसे सुधारने का प्रयास करना होगा, अन्यथा इसका असर आपके आपसी संबंधों पर भी पड़ सकता है। कारोबार में कुछ रुकावटों को दूर करने के लिए आप पूरी कोशिश करेंगे और अगर तरक्की की राह में कोई रुकावटें थीं तो वे भी दूर हो जाएंगी। बिना मांगे किसी को सलाह देने से आपको बचना होगा।
धनु दैनिक राशिफल
Also Read: White Stem Rot Disease Mustard: सरसों में तेजी से फ़ैलता जा रहा सफेद तना गलन रोग, जानें कैसे करें रोकथाम
Horoscope of 21 December 2023: धनु व सिंह वालों के लिए आज का दिन शुभ, वृषभ व कन्या वाले रहें सावधान
dhanu Rashifal Horoscope धनु राशि वालों के लिए आज का दिन लाभदायक अवसरों पर विजय प्राप्त करने वाला रहेगा। आप अपने घर, वाहन और मकान आदि की खरीदारी कर सकते हैं, लेकिन किसी काम के पूरा न होने से परिजन आपसे नाराज रहेंगे। प्रॉपर्टी खरीदते समय आपको जरूरी बातों का पूरा ध्यान रखना होगा, नहीं तो यह आपके लिए अच्छा नहीं होगा। विद्यार्थियों का ध्यान पढ़ाई से भटक सकता है। आपको किसी काम से लंबी दूरी की यात्रा पर जाना पड़ सकता है।
मकर दैनिक Horoscope
Horoscope of 21 December 2023: धनु व सिंह वालों के लिए आज का दिन शुभ, वृषभ व कन्या वाले रहें सावधान makar Rashifal Horoscope आज का दिन आपके लिए अनुकूल रहने वाला है। बिजनेस में आपको नुकसान उठाना पड़ सकता है, इसलिए बेहतर होगा कि आप बहुत सोच-समझकर निवेश करें। आपके कुछ विरोधी आप पर हावी होने की पूरी कोशिश करेंगे, लेकिन आप अपनी चतुर बुद्धि से उन्हें आसानी से परास्त करने में सफल रहेंगे। विद्यार्थियों को पढ़ाई में आ रही दिक्कतों के कारण पढ़ाई से ध्यान भटक सकता है। आपकी कोई पुरानी बीमारी दोबारा उभर सकती है। किसी अजनबी की सलाह न मानें।
कुंभ दैनिक Horoscope
Horoscope of 21 December 2023: धनु व सिंह वालों के लिए आज का दिन शुभ, वृषभ व कन्या वाले रहें सावधान kumbh Rashifal Horoscope
Also Read: wheat plant burning problem: खरपतवार नाशक दवाइयां के प्रयोग से दबे हुए गेहूं को निकालने का तरीका, देखे इस खास रिपोर्ट मे
सामाजिक क्षेत्रों में काम करने वाले लोगों के लिए आज का दिन कुछ परेशानियां लेकर आएगा। आज उन्हें अपने कुछ विरोधियों के कारण परेशानी का सामना करना पड़ सकता है। व्यापार के क्षेत्र में किसी को बड़ी रकम उधार न दें, अन्यथा परेशानी हो सकती है। अगर आप लंबी दूरी की यात्रा पर जा रहे हैं तो आपको बहुत सावधानी से गाड़ी चलानी होगी, अन्यथा दुर्घटना होने का डर है। माता-पिता के आशीर्वाद से आपका कोई रुका हुआ काम पूरा हो जाएगा।
हरियाणा-राजस्थान सहित देश-विदेश की हर खबर सबसे पहले पाने के लिए हमारे व्हाट्सएप ग्रुप से जुड़े 👇👇 ज्वाइन करें
मीन दैनिक Horoscope
Horoscope of 21 December 2023: धनु व सिंह वालों के लिए आज का दिन शुभ, वृषभ व कन्या वाले रहें सावधान meen Rashifal Horoscope सेहत के मामले में आज का दिन आपके लिए थोड़ा कमजोर रहने वाला है। आपका मन धार्मिक कार्यों की ओर लगेगा, जिससे आप ईश्वर की भक्ति में काफी लीन नजर आएंगे। परिवार में किसी पूजा के आयोजन के कारण परिवार के सदस्यों का आना-जाना लगा रहेगा। आप व्यापार में कुछ बदलाव कर सकते हैं, जो आपके लिए अच्छा मुनाफा लेकर आएगा। विद्यार्थियों की उच्च शिक्षा के मार्ग प्रशस्त होंगे और किसी सरकारी योजना का पूरा लाभ मिलेगा। आप माता से अपने मन की इच्छा के बारे में बात कर सकते हैं। Also Read: PM Agricultural Irrigation Scheme: पीएम कृषि सिंचाई योजना के बारे में जानें, जानें किसान कैसे उठाएं इसका लाभ

Around the web