Suicide: T20 वर्ल्ड कप के बीच खेल जगत में आई बुरी खबर, युवा खिलाड़ी ने फांसी लगाकर की आत्महत्या

महाराष्ट्र के सांगली से खेल जगत को हैरान कर देने वाली खबर सामने आई है। यहां एक युवा पहलवान ने आत्महत्या कर ली। युवा पहलवान की आत्महत्या की खबर सामने आने के बाद से पूरे खेल जगत में शोक की लहर है। घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस की टीम मौके पर पहुंची और शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।
 
Suicide: T20 वर्ल्ड कप के बीच खेल जगत में आई बुरी खबर, युवा खिलाड़ी ने फांसी लगाकर की आत्महत्या

महाराष्ट्र के सांगली से खेल जगत को हैरान कर देने वाली खबर सामने आई है। यहां एक युवा पहलवान ने आत्महत्या कर ली। युवा पहलवान की आत्महत्या की खबर सामने आने के बाद से पूरे खेल जगत में शोक की लहर है। घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस की टीम मौके पर पहुंची और शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। इसके साथ ही पुलिस की टीम युवा पहलवान की आत्महत्या की जांच में जुट गई है।

'कुमार महाराष्ट्र केसरी' ने की आत्महत्या

प्राप्त जानकारी के अनुसार सांगली के युवा पहलवान सूरज निकम ने अपने आवास में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। सूरज निकम 'कुमार महाराष्ट्र केसरी' पहलवान थे। सूरज निकम की आत्महत्या के पीछे का कारण अभी भी स्पष्ट नहीं हो पाया है और पुलिस जांच कर रही है।

कुश्ती क्षेत्र में कई लोगों को झकझोर देने वाले सूरज निकम की आत्महत्या से सांगली के कुश्ती क्षेत्र में शोक का माहौल है। पहलवान सूरज निकम सांगली जिले के खानपुर तालुका के नागेवाड़ी गांव के निवासी हैं। सूरज निकम ने अपने घर में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

हरियाणा-राजस्थान सहित देश-विदेश की हर खबर सबसे पहले पाने के लिए हमारे व्हाट्सएप ग्रुप से जुड़े 👇👇 ज्वाइन करें

Tags

Around the web