Urfi Javed Photo: उर्फी जावेद का फैशन सेंस देखकर ठनक जाएगा माथा, देखें फोटोज

 
Urfi Javed Photo: उर्फी जावेद का फैशन सेंस देखकर ठनक जाएगा माथा, देखें फोटोज
Urfi Javed Photo:  सेलिब्रिटीज के फैशन और स्टाइल पर सबकी निगाहें रहती हैं। सोशल मीडिया पर उनकी तस्वीरें और वीडियो आए दिन वायरल होते रहते हैं. आज, हम एक ऐसी अभिनेत्री के बारे में बता रहे हैं जिसे आप पीछे से पहचानते होंगे। भले ही उन्हें अक्सर उनके फैशन के लिए ट्रोल किया जाता है, लेकिन उन्हें नजरअंदाज करना भी उतना ही मुश्किल है। आपने सही पहचाना यह अभिनेत्री कोई और नहीं बल्कि उर्फी जावेद हैं। उर्फी ने एक बार फिर अपने लुक से सभी को चौंका दिया. उन्होंने शर्ट को पहनने के बजाय सामने से लगाकर खुद को ढक लिया। Also Read: Janhvi Kapoor Pics: नशीली आंखें भीगा बदन जाह्नवी ने पानी में लगाई ‘आग’, फेन्स हुए मदहोश Urfi Javed Photo: उर्फी जावेद का फैशन सेंस देखकर ठनक जाएगा माथा, देखें फोटोज Urfi Javed Photo:
Urfi Javed Photo:  उर्फी का लुक कैसा है
ऐसा कैसे हो सकता है कि फैशन स्टार उर्फी कुछ अलग न करें? उन्होंने ब्लैक टाई के साथ व्हाइट शर्ट कैरी की थी। उन्होंने अपने गले में शर्ट पर हैंगर बांध रखा है. फोल्डिंग हैंगर जिन पर कपड़े लटकाए जाते हैं, उन्होंने शर्ट का भी कुछ-कुछ वैसा ही रूप ले लिया है। इसके साथ ब्लैक स्कर्ट और ब्लैक ग्लव्स पहने हुए हैं। उन्होंने ब्लैक हाई हील्स के साथ अपने लुक को पूरा किया और बालों का जूड़ा बनाया हुआ है। उर्फी अपनी कार से बाहर निकलती हैं और पैपराजी को पोज देती हैं। Also Read: Tractor Distribution Scheme: 50 फिसदी सब्सिडी में किसानों को मिल रहा नया ट्रैक्टर, यहां करें आवेदन Urfi Javed Photo: उर्फी जावेद का फैशन सेंस देखकर ठनक जाएगा माथा, देखें फोटोज Urfi Javed Photo:
Urfi Javed Photo:  लोगों ने किया ट्रोल
वीडियो को पैपराजी अकाउंट से शेयर किया गया है. एक यूजर ने टिप्पणी अनुभाग में कहा, "अब मैं इसे बेवकूफ लड़की कह सकता हूं।" एक यूजर लिखते हैं, ''फैशन के नाम पर इन्होंने गंदगी फैला रखी है. कितना अच्छा होता अगर वह इसे अपने सामने लटकाने की बजाय पहन लेती।' "मुझे लगता है कि यह कला है," एक ने कहा। मैं ऐसा नहीं कर सकता लेकिन यह ठीक है।' एक ने कहा, 'इसे लटकाकर क्यों लाए? एक ने लिखा, 'बेटा बॉडी शर्ट अंदर है बाहर नहीं।'

Around the web