Haryana Crime News: पत्नी की ईंट मारकर हत्या कर शव को बिटोड़े में जलाया, ग्रामीणों ने अधजला शव बाहर निकालकर बुलाई पुलिस

 
Haryana Crime News: पत्नी की ईंट मारकर हत्या कर शव को बिटोड़े में जलाया, ग्रामीणों ने अधजला शव बाहर निकालकर बुलाई पुलिस
Haryana Crime News: हरियाणा के पलवल में पति ने पत्नी के सिर पर ईंट मारकर हत्या कर दी. इसके बाद उसके शव को बिटोड़े में डालकर जला दिया गया. इसकी जानकारी जैसे ही ग्रामीणों को हुई तो वे मौके पर पहुंच गए। उन्होंने महिला के शव को अधजली हालत में बाहर निकाला. Also Read: Husband Wife Relationship: पति-पत्नी के रिश्ते मे भी समय-समय पर करना पड़ता है रिचार्ज, वरना बढ़ने लगती है दूरियां सूचना पाकर पुलिस अधिकारी मौके पर पहुंचे। इसके बाद महिला के शव को पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भेज दिया गया. घटना के बाद से पति फरार है.
Haryana Crime News: पति-पत्नी के बीच झगड़ा चल रहा था
Haryana Crime News: मुंडकटी थाना प्रभारी धर्मेंद्र ने बताया कि खटेला गांव निवासी सुक्खा और उसकी पत्नी रामभोली के बीच पिछले कई दिनों से किसी बात को लेकर झगड़ा चल रहा था. मंगलवार की दोपहर रामभोली जंगल में बने बिटोड़े से घर के लिए उपले लेने गई थी। सुक्खा भी उसका पीछा करते हुए जंगल तक पहुंच गया। Haryana Crime News: पत्नी की ईंट मारकर हत्या कर शव को बिटोड़े में जलाया, ग्रामीणों ने अधजला शव बाहर निकालकर बुलाई पुलिस Haryana Crime News Also Read: Fungus diseases moong: मूंग की उन्नत खेती और बजाई समय, जानें सम्पूर्ण जानकारी Haryana Crime News: रामभोली बिटोड़े से उपले निकाल रही थी। सुक्खा ने रामभोली के सिर पर ईंट से वार कर दिया। रामभोली जमीन पर गिर पड़ी और उसकी मौके पर ही मौत हो गई। सुक्खा ने रामभोली के शव को खुर्दबुर्द करने की नियत से बिटोड़े में डालकर आग लगा दी. इसके बाद सुक्खा वहां से भाग गया। Haryana Crime News: पत्नी की ईंट मारकर हत्या कर शव को बिटोड़े में जलाया, ग्रामीणों ने अधजला शव बाहर निकालकर बुलाई पुलिस Haryana Crime News
Haryana Crime News: धुआं निकलता देख ग्रामीण पहुंचे
Haryana Crime News: उपलों में आग लगने के बाद धुआं निकलने लगा। ग्रामीणों ने जब धुआं देखा तो उन्हें लगा कि जंगल की ओर आग लग गयी है. वह तुरंत मौके पर पहुंचे। वहां महिला का शरीर जल रहा था. उन्होंने पूछताछ की तो पता चला कि शव सुक्खा की पत्नी रामभोली का है। जब उन्होंने सुक्खा की तलाश की तो पता चला कि वह फरार है। Also Read: Haryana: 1हरियाणा ग्रुप डी कर्मचारियों की हुई बल्ले बल्ले, सरकार ने लिया ये बहुत बड़ा फैसला… मुंडकटी थाना पुलिस ने सुक्खा के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर लिया है। फिलहाल वह फरार है. पुलिस उसकी गिरफ्तारी के लिए छापेमारी कर रही है.

Around the web