Haryana Crime News: प्रेमी से मिलकर डायन बनी मां ने 2 मासूम बेटों को उतारा मौत के घाट, 2 दिन पहले हत्या कर रची किडनैपिंग की कहानी - Aapni News

Haryana Crime News: प्रेमी से मिलकर डायन बनी मां ने 2 मासूम बेटों को उतारा मौत के घाट, 2 दिन पहले हत्या कर रची किडनैपिंग की कहानी

Aapni News
7 Min Read
Haryana Crime News

Haryana Crime News: हरियाणा के सोनीपत में एक महिला ने अपने प्रेमी के साथ मिलकर दो बच्चों की गला दबाकर हत्या कर दी. इसके बाद उसके शव को उत्तर प्रदेश के खेतों में फेंक दिया गया. 2 दिन पहले महिला ने बच्चों के अपहरण की झूठी कहानी रची और सिविल लाइंस पुलिस से शिकायत की।

पुलिस को जांच में कुछ गड़बड़ लगी तो उनसे सख्ती से पूछताछ की गई. इसके बाद पूरा मामला सामने आया. पुलिस जब महिला के प्रेमी से पूछताछ करने पहुंची तो वह छत से कूदकर भागने की कोशिश में घायल हो गया. उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

Also Read: Haryana Budget 2024-25: किसान आंदोलन के दौरान सीएम खट्टर ने किया कर्जमाफी व MSP का ऐलान

Haryana Crime News
Haryana Crime News

महिला ने पूछताछ में कबूल किया कि उसने बच्चों की हत्या सिर्फ इसलिए की क्योंकि वह उनकी कस्टडी अपने तलाकशुदा पति को नहीं देना चाहती थी.

Haryana Crime News: स्कूल के बाद अपहरण की कहानी रची

सोनीपत के आदर्श नगर की गली नंबर 5 में रहने वाली रूबी का 7 साल पहले अपने पति राहुल से तलाक हो गया था. अब वह अपने बेटों वंश (10) और यश (7) के साथ रहती थी। दोनों बच्चे मसाद मोहल्ले के सरकारी स्कूल में पढ़ते थे. रूबी ने सिविल लाइन थाना सोनीपत को बताया कि 21 फरवरी को वह अपने दोनों बेटों वंश और यश को मुखी अस्पताल के पास सरकारी स्कूल में छोड़ गई थी।

Also Read: Dairy News: हरियाणा में वीटा डेयरी का सरकार पर और किसानों का डेयरी पर 150 करोड़ रुपये बाकी, जानें क्या है कारण

Haryana Crime News: इसके बाद वह अपने काम पर चली गयी. दोनों बच्चे स्कूल के बाद खुद ही घर आ जाते थे। 21 फरवरी को जब वह काम से घर लौटी तो उसके दोनों बच्चे घर पर नहीं मिले। मैंने स्कूल में मैडम को फोन किया तो मैडम ने बताया कि वह स्कूल के बाद यहां से चला गया है. हमने उसे स्कूल के बाद नहीं देखा। उन्होंने सभी रिश्तेदारों के बारे में भी पूछताछ की, लेकिन उनके बारे में कुछ पता नहीं चल सका।

Haryana Crime News
Haryana Crime News

रूबी ने बताया कि उसे शक है कि किसी ने उसके बच्चों का अपहरण कर लिया है. रूबी की शिकायत पर पुलिस ने अज्ञात व्यक्ति के खिलाफ धारा 365 के तहत मामला दर्ज किया था.

Also Read: BKU: चंडीगढ़ में सिसौली का प्रस्ताव मंजूर, 26 को हरिद्वार से दिल्ली तक हाईवे पर ट्रैक्टर पार्क करेंगे किसान

Haryana Crime News: पुलिस की जांच में प्रेमी का नाम सामने आया

पुलिस ने रूबी के बारे में जानकारी जुटाई तो पता चला कि उसका नितिन नाम के युवक से प्रेम प्रसंग चल रहा था. इसके बाद पुलिस ने दोनों की कॉल डिटेल खंगाली और अन्य जानकारी भी जुटाई. दोनों बच्चों के संदिग्ध परिस्थितियों में लापता होने के बाद पुलिस ने जांच शुरू की। सोनीपत एंटी गैंगस्टर यूनिट क्राइम ब्रांच सेक्टर-7 की टीम ने जब महिला रूबी और उसके प्रेमी से सख्ती से पूछताछ की तो पूरा मामला खुल गया.

Haryana Crime News
Haryana Crime News

Haryana Crime News: दोनों ने मासूम यश और वंश की हत्या कर शव उत्तर प्रदेश के बागपत जिले के गोरीपुर गांव के गन्ने के खेत में फेंक दिया. उनकी सूचना पर पुलिस ने दोनों बच्चों के शव बरामद कर लिये हैं. पुलिस अब मामले में आगे की कार्रवाई कर रही है.

Also Read: Alert: स्वास्थ्य मंत्रालय ने इस बढ़ते खतरे को लेकर किया सावधान, दी सलाह- दवा लेते समय न करें ये गलती

Haryana Crime News: रूबी अपने पति को बच्चे नहीं देना चाहती थी

पुलिस को पता चला कि रूबी अपने पति और उसके परिवार वालों से नफरत करती थी. रूबी का पति राहुल दोनों बच्चों को लेना चाह रहा था, लेकिन रूबी उसे देने को तैयार नहीं थी. ऊपर से उसे युवक नितिन से प्यार हो गया था. उस ने तय कर लिया कि वह किसी भी हालत में बच्चा अपने पति राहुल को नहीं देगी. फिल्मी कहानी के तहत महिला रूबी ने अपने प्रेमी के साथ मिलकर दोनों बच्चों की हत्या की साजिश रची.

Haryana Crime News
Haryana Crime News

Haryana Crime News: पुलिस के मुताबिक, दोनों बच्चों यश और वंश को पहले उत्तर प्रदेश के खेतों में ले जाया गया. वहां आरोपियों ने एक-एक करके अपने प्रेमियों से मुलाकात की और गन्ने के खेत में बच्चों की गला घोंटकर हत्या कर दी। इसके बाद शवों को जंगल के पास खेतों में फेंक दिया. इसके बाद बच्चों के अपहरण की शिकायत सिविल लाइन थाने में दी गई।

Also Read: Delhi : अब अपराधी के फरार होने पर भी नहीं रुकेगी सुनवाई, नए कानूनों में और भी कई अहम बदलाव

Haryana Crime News
Haryana Crime News बच्चों का पिता राहुल
Haryana Crime News: 2012 में शादी हुई

रूबी के पति राहुल ने बताया कि प्रेमी से शादी करने के कारण उसके दोनों बेटों की हत्या कर दी गयी. पति ने बताया कि जब वह स्कूल से पढ़ाई कर रही थी तभी उसे उठाकर बागपत ले जाया गया। उनकी शादी 2012 में रूबी से हुई थी। इसके बाद तलाक हो गया। दोनों बच्चे अपनी मां के साथ थे.

Also Read: Good Health: अच्छे स्वास्थ्य के लिए विटामिन और खनिज आवश्यक हैं, लेकिन क्या आप जानते हैं कि शरीर में इनकी अधिकता से क्या नुकसान होते हैं?

Share This Article
Leave a comment