Haryana Crime News: कई KM तक पीछा और 50 राउंड फायरिंग, INLD अध्यक्ष नफे सिंह राठी हत्याकांड को ऐसे दिया गया अंजाम

 
Haryana Crime News: कई KM तक पीछा और 50 राउंड फायरिंग, INLD अध्यक्ष नफे सिंह राठी हत्याकांड को ऐसे दिया गया अंजाम
Haryana Crime News: हरियाणा के बहादुरगढ़ में इनेलो के पूर्व प्रदेश अध्यक्ष नफे सिंह की गोली मारकर हत्या कर दी गई. हत्या के घंटों बाद भी पुलिस को अभी तक आरोपियों का कोई सुराग नहीं मिल पाया है. नफे सिंह के हत्यारों को पकड़ने के लिए दो डीएसपी और स्पेशल टास्क फोर्स को जांच में लगाया गया है.
Haryana Crime News: कार पर 40 से 50 राउंड फायरिंग
रविवार को जब राठी एक व्यक्ति की मौत पर शोक जताकर लौट रहे थे तो आई10 कार में सवार शूटरों ने उन पर हमला कर दिया। हमलावरों ने पीछे से उनकी फॉर्च्यूनर पर गोलियां चला दीं. बताया जा रहा है कि शूटरों ने राठी की कार पर 40 से 50 राउंड फायरिंग की और कार को छलनी कर दिया। इस हमले में न केवल नफे सिंह राठी की मौत हुई बल्कि उनके एक सुरक्षा गार्ड की भी मौत हो गई। हमलावरों ने 40-50 राउंड की फायरिंग और नहीं बच पाए आईएनएलडी के प्रदेश अध्यक्ष  नफे सिंह | Haryana News | Newstrack Samachar | News in Hindi | Haryana News:  हमलावरों ने 40-50 Also Read: Weather Update Today: मौसम ने पलटा मिजाज, बारिश को लेकर पढ़े अपने अपने राज्यों का हाल
Haryana Crime News: रेलवे फाटक के पास गोलियां चलाई गईं
बताया जाता है कि जब नफे सिंह पर हमला हुआ तो उनकी फॉर्च्यूनर में कुल पांच लोग सवार थे। नफे सिंह ड्राइवर के साथ आगे की सीट पर थे जबकि उनके तीन गनमैन पिछली सीट पर थे। शाम करीब पांच बजे जब उनका काफिला बराही रेलवे फाटक के पास पहुंचा तो पहले से पीछा कर रहे शूटरों ने उनकी गाड़ी पर फायरिंग कर दी. नफे सिंह और उनके एक सुरक्षा गार्ड को कई गोलियां लगीं और उन्हें अस्पताल ले जाया गया। डॉक्टरों ने दोनों को मृत घोषित कर दिया, जबकि उनके अन्य सुरक्षा गार्डों को भी जांघ और कंधे में गोली लगी। उनके काफिले में और भी कई गाड़ियां थीं.
Haryana Crime News: बेटे ने कहा कि पिता ने सुरक्षा मांगी थी लेकिन नहीं मिली
मृतक नफे सिंह के बेटे जितेंद्र राठी ने आरोप लगाया कि उनके पिता दर्जनों बार सीएम मनोहर सिंह खट्टर से मिलकर सुरक्षा की गुहार लगा चुके थे लेकिन किसी ने नहीं सुनी और अब उनकी हत्या कर दी गई.
Haryana Crime News: नफे सिंह की हत्या किसने की
इसके जवाब में उनके बेटे जितेंद्र राठी ने कहा कि इसके पीछे वही लोग हैं जो बहादुरगढ़ में उनके पिता का अनुसरण करते थे. वह मेरे पिता को विधायक के रूप में नहीं देखना चाहते थे, जिनमें कुछ बड़े लोग भी शामिल हैं जिनके नाम जल्द ही सामने आ जायेंगे. Also Read: Haryana Budget 2024-25: किसान आंदोलन के दौरान सीएम खट्टर ने किया कर्जमाफी व MSP का ऐलान
Nafe Singh Rathee (@Naferathi) / X
Haryana Crime News: इनेलो ने अनिल विज से मांगा इस्तीफा
नफे सिंह राठी की हत्या पर इंडियन नेशनल लोकदल के प्रवक्ता अमनदीप ने कहा कि पूर्व विधायक को पहले भी कई बार जान से मारने की धमकियां मिल चुकी थीं. उन पर पहले भी छिटपुट हमले हो चुके हैं लेकिन मांगने के बावजूद सुरक्षा नहीं दी गई। पूर्व विधायक और पार्टी अध्यक्ष की हत्या के बाद पार्टी नेता अभय चौटाला ने राज्य सरकार पर हमला बोला और सुरक्षा मुहैया कराने में नाकाम रहने पर गृह मंत्री अनिल विज और सीएम के इस्तीफे की मांग की.

Around the web