Haryana: हरियाणा में 4 बच्चों का पिता गर्भवती पत्नी को छोड़कर 5 बच्चों की मां के साथ हुआ फरार... - Aapni News

Haryana: हरियाणा में 4 बच्चों का पिता गर्भवती पत्नी को छोड़कर 5 बच्चों की मां के साथ हुआ फरार…

Mukesh Khoth
3 Min Read
Haryana: Father of 4 children

Haryana: हरियाणा के घरौंडा गांव में एक अनोखा मामला सामने आया है, जहां एक जीजा अपनी ही साली को लेकर फरार हो गया है. बताया जा रहा है कि आरोपी के 4 बच्चे हैं और जिस महिला (साली) के साथ वह भागा है उसके भी 5 बच्चे हैं. .

यानी 4 बच्चों का पिता 5 बच्चों की मां के साथ फरार हो गया है. इन दोनों का रिश्ता जीजा-साली का है। जानकारी यह भी मिली है कि जो शख्स फरार हुआ है उसकी पत्नी गर्भवती है.

Also Read:  Haryana Roadways: हरियाणा के गरीब परिवारों के लिए बड़ी खुशखबरी, बसों मे कर सकते है मुफ्त यात्रा

Haryana: इस मामले की जानकारी परिजनों को 5 दिन बाद मिली. जब आरोपी अपनी साली को लेकर अपने घर नहीं पहुंचा। परिजनों की शिकायत पर पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

परिजनों की शिकायत पर पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है कि एक जीजा अपनी साली को लेकर फरार हो गया है. इस मामले में, जीजा की पत्नी भी गर्भवती है और साली के 5 बच्चे हैं, जबकि जीजा के 4 बच्चे हैं.

Haryana: पुलिस ने इस मामले में जांच शुरू कर दी है और दोनों की तलाश के लिए कई जगहों पर छापेमारी की जा रही है. मामले की गंभीरता और इसमें शामिल बच्चों की संख्या ने लोगों को हैरान कर दिया है.

Also Read:  Haryana Agriculture News: हरियाणा के किसानों के लिए कृषि एडवाइजरी, फसल को बचाने के लिए इन दवाओं का प्रयोग करना जरूरी

इस बात पर परिवार वालों ने असहमति जताई थी क्योंकि जीजा-साली का रिश्ता बंटा हुआ परिवार था, उसकी साली भी शादीशुदा है और उसके 5 बच्चे हैं. पहले तो परिवार ने उसे साथ भेजने से इनकार कर दिया, लेकिन अनुरोध करने पर उन्होंने उसकी साली को उसके साथ भेज दिया।

Haryana: अब करीब 5 दिन बीत चुके हैं और दोनों की तरफ से कोई खबर नहीं आई है. जानकारी मिली है कि व्यक्ति अभी तक अपनी साली को लेकर घर नहीं पहुंचा है. जिसके बाद सभी ने अलग-अलग स्थानों पर तलाश की।

Haryana: उन्होंने अपने रिश्तेदारों के घर जांच की लेकिन कोई जानकारी नहीं मिली जिसके बाद उन्होंने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई और पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

Also Read: LPG Gas Cylinder: अब LPG गैस सिलेंडर लेना हुआ और भी आसान, व्हाट्सप्प से भी कर सकेंगे बुक

Share This Article
Leave a comment