हरियाणा में बडे़ कारोबारी के बेटे का अपहरणः अपहरणकर्ताओं ने मांगे 3 लाख रुपए, 9 बजे का समय देकर छोड़ा

हरियाणा के हिसार के हांसी में बदमाशों ने एक बाइक सवार को जबरन कार में डाल लिया। उसे बंदूक दिखाकर 3 लाख रुपए मांगे। रुपए न देने पर उसे और उसके परिवार को जान से मारने की धमकी दी गई। बदमाशों ने उससे कहा कि उसके पिता का दिल्ली में कारोबार है। रात 9 बजे तक रुपए लेकर आ, नहीं तो उसे और उसके परिवार को जान से मार देंगे। पुलिस ने शिकायत पर मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।
 
हरियाणा में बडे़ कारोबारी के बेटे का अपहरणः अपहरणकर्ताओं ने मांगे 3 लाख रुपए, 9 बजे का समय देकर छोड़ा

हरियाणा के हिसार के हांसी में बदमाशों ने एक बाइक सवार को जबरन कार में डाल लिया। उसे बंदूक दिखाकर 3 लाख रुपए मांगे। रुपए न देने पर उसे और उसके परिवार को जान से मारने की धमकी दी गई। बदमाशों ने उससे कहा कि उसके पिता का दिल्ली में कारोबार है। रात 9 बजे तक रुपए लेकर आ, नहीं तो उसे और उसके परिवार को जान से मार देंगे। पुलिस ने शिकायत पर मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। हांसी के मोची मोहल्ला निवासी शेखर ने बताया कि वह बीकॉम का छात्र है।

बीती रात करीब 8 बजे वह हुडा सेक्टर 6 के पास अपनी बाइक लेकर खड़ा था। उसी दौरान एक सफेद रंग की i20 कार आई। शेखर ने बताया कि जैसे ही वह वहां से बाइक लेकर चलने लगा तो उसकी बाइक के आगे कार अड़ा दी गई और उसे रोक लिया गया।

कार में दीप गुर्जर और एक अन्य लड़का मौजूद था। उन्होंने उसे कार में डाल लिया और हाईवे पर ले गए। शेखर ने बताया कि दीप ने उसे जबरन बाइक से नीचे उतार लिया और दोनों ने उसके मुंह पर हाथ रखकर उसे कार में डाल लिया। इसके बाद वे उसे हाईवे पर ले गए।

कार में चार लोग सवार थे। उनमें से एक ने उसके सिर पर बंदूक तान दी, दूसरे ने उसके पेट पर। इसके बाद दीप गुर्जर ने उसे थप्पड़ मारने शुरू कर दिए। दीप ने कहा कि तुम्हारे पिता का बड़ा कारोबार है, कारोबार दिल्ली तक फैला हुआ है। इसी दौरान कार चला रहे युवक ने मां-बहन की गाली देते हुए कहा कि मुझे 3 लाख रुपये दे दो। कहीं से भी ले आओ, हमें नहीं पता। अगर रुपये नहीं दिए तो अपने परिवार का हाल देखना। दोस्तों से मांगे रुपये, मांगा समय शेखर ने बताया कि उनकी बातें सुनकर वह डर गया और रोने लगा।

हरियाणा-राजस्थान सहित देश-विदेश की हर खबर सबसे पहले पाने के लिए हमारे व्हाट्सएप ग्रुप से जुड़े 👇👇 ज्वाइन करें

उन्होंने शेखर से कहा कि अगर उसे अपने परिवार और जान की सलामती चाहिए तो अभी कुछ रुपये लेकर आ जाओ। इसके बाद शेखर ने अपने एक-दो दोस्तों को फोन करके रुपये मांगे। उन्होंने कहा कि आज नहीं हैं, कल ले लेना। इसके बाद एक युवक ने उसके हाथ से सोने की अंगूठी निकाल ली। फिर कहा कि 9 बजे तक रुपये लेकर आ जाना, नहीं तो तुझे और तेरे परिवार को जान से मार देंगे। वॉट्सऐप कॉल आई, पिता को बताया

शेखर ने बताया कि इसके बाद उन्होंने उसे हाईवे पर कार से उतार दिया। कहा कि अगर उसने पुलिस को इस बारे में बताया तो वे उसे जान से मार देंगे। डर के मारे शेखर ने इस बारे में किसी को नहीं बताया। इसके बाद शेखर के मोबाइल पर दीप गुर्जर का वॉट्सऐप कॉल आया और उसने पैसे मांगे। इसके बाद उसने अपने पिता को पूरी घटना बताई। फिर परिवार के साथ पुलिस में शिकायत दर्ज कराई।

हांसी पुलिस ने शेखर की शिकायत पर मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। फिलहाल पुलिस उन आरोपियों की तलाश में जुटी है।

Tags

Around the web