Haryana News: हाथरस हादसे में हरियाणा की 3 महिलाओं ने गंवाई जान, सत्संग सुनने पहुंचे थे 50 से ज्यादा लोग

यूपी के हाथरस में हुए दर्दनाक हादसे में अब तक कई लोगों की जान जा चुकी है. सत्संग में मची भगदड़ के कारण 100 से ज्यादा लोगों की मौत हो गई है. इस हादसे में हरियाणा के फरीदाबाद की तीन महिलाओं की भी मौत हो गई. बताया जा रहा है कि फरीदाबाद से बस द्वारा 50 से 60 लोग सत्संग सुनने के लिए हाथरस गए थे, जिनमें से तीन महिलाओं के शव यहां पहुंच चुके हैं.
 
Haryana News: हाथरस हादसे में हरियाणा की 3 महिलाओं ने गंवाई जान, सत्संग सुनने पहुंचे थे 50 से ज्यादा लोग

Haryana News: यूपी के हाथरस में हुए दर्दनाक हादसे में अब तक कई लोगों की जान जा चुकी है. सत्संग में मची भगदड़ के कारण 100 से ज्यादा लोगों की मौत हो गई है. इस हादसे में हरियाणा के फरीदाबाद की तीन महिलाओं की भी मौत हो गई. बताया जा रहा है कि फरीदाबाद से बस द्वारा 50 से 60 लोग सत्संग सुनने के लिए हाथरस गए थे, जिनमें से तीन महिलाओं के शव यहां पहुंच चुके हैं.

इस पर परिजनों ने बताया कि भोले बाबा के सत्संग के कारण यहां से 50-60 लोगों को लेकर बस गई थी और सत्संग में मची भगदड़ से बचने के कारण कई लोगों की मौत हो गई है. जिसमें उनके परिवार की महिलाएं भी शामिल हैं.

उन्होंने कहा कि यह सत्संग 50000 लोगों के लिए आयोजित किया गया था, लेकिन वहां एक लाख से ज्यादा लोग पहुंच गए लेकिन इंतजाम पुख्ता नहीं थे. इसी बीच लोगों में भगदड़ मच गई और कई लोग गिर गए. ऐसे में ज्यादा लोगों की दबने से मौत हो गई. फिलहाल तीन महिलाओं के शव फरीदाबाद पहुंच चुके हैं, हालांकि अभी यह पता नहीं चल पाया है कि इस हादसे में और कितने लोगों की जान गई है। परिजन गमगीन हैं।

Tags

Around the web