Haryana News: हरियाणा में B.sc की छात्रा ने की आत्महत्या, साथ में सुसाइड नोट भी मिला

हरियाणा के पानीपत में बीएससी की छात्रा ने आत्महत्या कर ली। छात्रा ने जहरीला पदार्थ निगल लिया। जिससे उसकी मौत हो गई। सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने सुसाइड नोट बरामद किया, जिसमें छात्रा ने अपनी मौत का जिम्मेदार अपने पिता को ठहराया है।
 
Haryana News: हरियाणा में B.sc की छात्रा ने की आत्महत्या, साथ में सुसाइड नोट भी मिला

Haryana News: हरियाणा के पानीपत में बीएससी की छात्रा ने आत्महत्या कर ली। छात्रा ने जहरीला पदार्थ निगल लिया। जिससे उसकी मौत हो गई। सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने सुसाइड नोट बरामद किया, जिसमें छात्रा ने अपनी मौत का जिम्मेदार अपने पिता को ठहराया है।

इस मामले में मृतका की मां की शिकायत पर पुलिस ने केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। जानकारी के अनुसार मामला गांव खरक जाटान का है। मृतका की मां मीना ने बताया कि उसकी शादी करीब 19 साल पहले राकेश से हुई थी। शादी के बाद उनके दो बच्चे हुए। बड़ी बेटी शशि 16 साल की थी, जबकि बेटा 11 साल का इशांत है।

मीना ने बताया कि उसकी बेटी शशि की 12वीं तक की पढ़ाई नानका परिवार ने करवाई थी। अब शशि का गन्नौर के एक कॉलेज में बीएससी मेडिकल में दाखिला कराया था। पढ़ाई का खर्च 1.40 लाख था। उधर, पिता राकेश शशि की पढ़ाई का खर्च उठाने को तैयार नहीं थे, जिससे शशि दुखी रहती थी। मीना ने आरोप लगाया कि राकेश ने शुरू से ही उसका और उसके बच्चों का ख्याल नहीं रखा।

हरियाणा-राजस्थान सहित देश-विदेश की हर खबर सबसे पहले पाने के लिए हमारे व्हाट्सएप ग्रुप से जुड़े 👇👇 ज्वाइन करें

उसने उसे खर्च या सामान के लिए भी पैसे नहीं दिए। वह खुद काम करके अपना और अपने बच्चों का पालन-पोषण कर रही थी और अपने माता-पिता के घर पर उनके साथ रह रही थी। फिलहाल पुलिस ने मृतक लड़की की मां की शिकायत के आधार पर मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

Tags

Around the web