Haryana News: हरियाणा सरकार काम के लिए इजरायल को देगी हजारों युवा, युवाओं को मिलेंगे नौकरी के अवसर

 
Haryana News: हरियाणा सरकार काम के लिए इजरायल को देगी हजारों युवा,  युवाओं को मिलेंगे नौकरी के अवसर
Haryana News: हरियाणा ने हमास के साथ युद्ध के दौरान इजराइल की मदद के लिए साहसिक कदम उठाया है। संकट की इस घड़ी में हरियाणा सरकार ने 10,000 श्रमिकों को इजराइल भेजने का फैसला किया है. ये श्रमिक निर्माण कार्यों में शामिल होंगे।
Haryana News: कौशल रोजगार निगम के तहत भर्ती
हरियाणा कौशल रोजगार निगम (HKRN) ने इस कार्यक्रम के लिए भर्तियां जारी की हैं। हरियाणा सरकार ने युवाओं को रोजगार के अवसर प्रदान करने का यह अवसर उठाया है। Also Read: Parliament Security Breach Case: संसद कांड में हाथ लगी बड़ी सफलता, राजस्थान से जले हुए मोबाइल हुए बरामद Haryana News: हरियाणा सरकार काम के लिए इजरायल को देगी हजारों युवा,  युवाओं को मिलेंगे नौकरी के अवसर Israel Helping
Haryana News: आवश्यक सुविधाएं उपलब्ध
कर्मियों को वेतन के साथ-साथ सभी आवश्यक सुविधाएं उपलब्ध करायी जायेगी. इसके अलावा, हरियाणा सरकार ने इस विज्ञापन में बिल्डिंग फ्रेमवर्कर्स, सिरेमिक टाइलर्स, वॉल प्लास्टरर्स और आयरन बेंडर्स जैसे कई पदों के लिए आवेदन आमंत्रित किए हैं।
Haryana News: आयु सीमा
इच्छुक उम्मीदवारों की आयु 25 से 45 वर्ष के बीच होनी चाहिए। उनके पास 10वीं पास शिक्षा और 3 साल का अनुभव होना चाहिए।
Haryana News: वेतन होगा इतना
इन कर्मचारियों को 6,100 न्यू इजरायली शेकेल (NEW ISRAELI SHEKEL) का मासिक वेतन मिलेगा, जो भारतीय मुद्रा में लगभग 1 लाख 38 हजार 235 रुपये है। उन्हें महीने में 26 दिन काम करना होगा। Haryana News: हरियाणा सरकार काम के लिए इजरायल को देगी हजारों युवा,  युवाओं को मिलेंगे नौकरी के अवसर Israel, Helping इसके अलावा, हरियाणा सरकार ने दुबई और यूके के लिए भी 40 बाउंसर और 120 नर्सों की रिक्तियों के लिए आवेदन आमंत्रित किए हैं। Also Read: Narma Mandi Bhav 16 December 2023: नरमा के भाव में मामूली बढौतरी, जानें अलग-अलग मंडियों के भाव
Haryana News: युवाओं को रोजगार के अवसर
इस समय, युवाओं को रोजगार के अवसर प्रदान करने के लिए हरियाणा सरकार की योजनाएं स्वागत योग्य हैं ताकि वे संकट की स्थिति में उनकी मदद कर सकें।

Around the web