Haryana News: बेहद शर्मनाक: हरियाणा में कलयुगी बेटे ने अपनी मां की हत्या, वजह आई चौंकानें वाली

हरियाणा के पानीपत में एक बेटे ने अपनी ही मां की बेरहमी से हत्या कर दी. यहां सेक्टर-11 में एक बेटे ने अपनी वृद्ध मां के सिर पर कई बार डंडे से वार कर उसे घायल कर दिया. घायल महिला को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया. लेकिन यहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई. मामले की शिकायत मिलने के बाद पुलिस ने जांच शुरू कर दी है.
 
Haryana News: बेहद शर्मनाक हरियाणा में कलयुगी बेटे ने अपनी मां की हत्या, वजह आई चौंकानें वाली

Haryana News: : हरियाणा के पानीपत में एक बेटे ने अपनी ही मां की बेरहमी से हत्या कर दी. यहां सेक्टर-11 में एक बेटे ने अपनी वृद्ध मां के सिर पर कई बार डंडे से वार कर उसे घायल कर दिया. घायल महिला को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया. लेकिन यहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई. मामले की शिकायत मिलने के बाद पुलिस ने जांच शुरू कर दी है.

जानकारी के मुताबिक आरोपी महेंद्र ने अपनी 61 वर्षीय मां इसवंती की हत्या कर दी. इस मामले में पुलिस ने जानकारी देते हुए बताया कि महेंद्र शराब पीने को लेकर अपनी मां से झगड़ा करता था. दो दिन पहले भी इसी बात को लेकर उनमें कहासुनी हुई थी. इसी बात को लेकर महेंद्र गुस्से में था.

जिसके बाद उसने अपनी मां के सिर पर कई बार डंडे से वार किया. जिससे महिला बुरी तरह घायल हो गई. इस वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपी फरार हो गया. वहीं महिला को इलाज के लिए निजी अस्पताल ले जाया गया. लेकिन यहां उसकी मौत हो गई. फिलहाल आरोपी महेंद्र की बहन सीमा ने पुलिस को इस बारे में शिकायत दी है. इस शिकायत पर पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपी की तलाश शुरू कर दी है.

हरियाणा-राजस्थान सहित देश-विदेश की हर खबर सबसे पहले पाने के लिए हमारे व्हाट्सएप ग्रुप से जुड़े 👇👇 ज्वाइन करें

Tags

Around the web