HDFC Bank Loot: सोनीपत में हथियारबंद लुटेरों ने लूटी कैश वैन, 38 लाख रुपये लेकर फरार

हरियाणा में अपराधियों का खौफ लगातार बढ़ता जा रहा है। शुक्रवार सुबह सोनीपत में दिल्ली के एक व्यक्ति की हत्या कर दी गई। शाम को नेशनल हाईवे 44 पर स्थित एचडीएफसी बैंक की कैश रिकवरी वैन से गनमैन को गोली मारकर 38 लाख रुपये लूट लिए गए। वारदात सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई।
 
HDFC Bank Loot:  सोनीपत में हथियारबंद लुटेरों ने लूटी कैश वैन, 38 लाख रुपये लेकर फरार

HDFC Bank Loot: हरियाणा में अपराधियों का खौफ लगातार बढ़ता जा रहा है। शुक्रवार सुबह सोनीपत में दिल्ली के एक व्यक्ति की हत्या कर दी गई। शाम को नेशनल हाईवे 44 पर स्थित एचडीएफसी बैंक की कैश रिकवरी वैन से गनमैन को गोली मारकर 38 लाख रुपये लूट लिए गए। वारदात सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई।

घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और जांच शुरू कर दी। घायल गनमैन को इलाज के लिए दिल्ली के राजा हरीश चंद्र अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

सीसीटीवी वीडियो में नजर आ रहा है कि दो अपराधी बाइक पर बक्सा लेकर भाग रहे हैं और गनमैन उनका पीछा कर रहा है। यह वारदात सोनीपत से गुजरने वाले नेशनल हाईवे 44 पर स्थित एसडीएफसी बैंक के बाहर हुई।

यहां दो अपराधियों ने बैंक की कैश वैन से 38 लाख रुपये लूट लिए। लूट के दौरान अपराधियों ने गनमैन को गोली मार दी। प्रत्यक्षदर्शी का कहना है कि मैं पेट्रोल भरवा रहा था तभी 3 गोलियों की आवाज सुनाई दी और दो युवक कैश वैन लूटकर फरार हो गए।

लूट की इस वारदात के बाद इलाके में सनसनी फैल गई है। जांच के लिए क्राइम ब्रांच के साथ पुलिस के आला अधिकारी मौके पर पहुंचे और मामले की गंभीरता से जांच शुरू कर दी है। क्राइम ब्रांच की कई टीमें आसपास के सीसीटीवी फुटेज खंगाल रही हैं। एसीपी मुकेश जाखड़ ने बताया कि एचडीएफसी बैंक के बाहर कैश वैन लूट की वारदात को अंजाम दिया गया है। अभी यह साफ नहीं हो पाया है कि कैश कितना था। गनमैन मनेश्वर को भी गोली लगी है। जांच जारी है। जल्द ही लुटेरों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

हरियाणा-राजस्थान सहित देश-विदेश की हर खबर सबसे पहले पाने के लिए हमारे व्हाट्सएप ग्रुप से जुड़े 👇👇 ज्वाइन करें

Tags

Around the web