हिसार में नए SP दीपक सहारण ने संभाला कार्यभारः ज्वाइन करते ही अफसरों को दिए ये सख्त निर्देश

हिसार में नए एसपी दीपक सहारण ने ज्वाइन कर लिया है। कार्यभार संभालते ही दीपक सहारण ने पुलिस अधिकारियों की बैठक ली। पुलिस लाइन स्थित सरकारी मैस में सभी पर्यवेक्षी अधिकारियों व थाना प्रबंधकों को निर्देश देते हुए उन्होंने कहा कि हिसार में अपराधियों के लिए कोई जगह नहीं है।
 
हिसार में नए SP दीपक सहारण  ने संभाला कार्यभारः ज्वाइन करते ही अफसरों को दिए ये सख्त निर्देश

हिसार में नए एसपी दीपक सहारण ने ज्वाइन कर लिया है। कार्यभार संभालते ही दीपक सहारण ने पुलिस अधिकारियों की बैठक ली। पुलिस लाइन स्थित सरकारी मैस में सभी पर्यवेक्षी अधिकारियों व थाना प्रबंधकों को निर्देश देते हुए उन्होंने कहा कि हिसार में अपराधियों के लिए कोई जगह नहीं है।

हमारा वेतन जनता की गाढ़ी कमाई के टैक्स से आता है। उनकी जान-माल की सुरक्षा करना हमारी जिम्मेदारी है। कानून के दायरे में रहकर बदमाशों का खात्मा करें। गलत काम करने वालों को सजा दिलाएं।

थाने या चौकी में आने वाले किसी भी आगंतुक से सभ्य तरीके से पेश आएं। भ्रष्टाचार बर्दाश्त नहीं किया जाएगा। यातायात नियमों का उल्लंघन करने वालों के खिलाफ कार्रवाई सुनिश्चित करें। आम जनता के बीच पुलिस की मौजूदगी बढ़ाएं। सभी पर्यवेक्षी अधिकारी, थाना व चौकी प्रभारी अपने-अपने क्षेत्र में प्रभावी गश्त कर जिले में अवैध गतिविधियों की रोकथाम सुनिश्चित करें।

संगठित अपराध पर रोक नवनियुक्त एसपी ने कार्यभार संभालने के बाद कहा कि संगठित अपराध पर रोक लगाने के लिए पुलिस द्वारा प्रभावी कार्रवाई की जाएगी। संगठित अपराध में संलिप्त अपराधियों के खिलाफ कठोर कार्रवाई की जाएगी तथा उनके सहयोगियों व गिरोहों सहित पूरे आपराधिक तंत्र को पूरी तरह से नष्ट किया जाएगा। साथ ही अपराधियों को सूचना व आश्रय देने वालों के खिलाफ भी कठोर कार्रवाई की जाएगी। एसपी ने कहा कि संगठित अपराध के साथ-साथ उनकी प्राथमिकता जिले में नशाखोरी को खत्म करना, सड़क दुर्घटनाओं को रोकना, साइबर अपराध पर नियंत्रण करना तथा महिलाओं के विरुद्ध अपराधों सहित सभी प्रकार के अपराधों पर रोक लगाना रहेगी।

हरियाणा-राजस्थान सहित देश-विदेश की हर खबर सबसे पहले पाने के लिए हमारे व्हाट्सएप ग्रुप से जुड़े 👇👇 ज्वाइन करें

मादक पदार्थों व साइबर अपराध पर रोक लगाने के लिए हर संभव प्रयास किए जाएंगे तथा मादक पदार्थों का कारोबार करने वालों के खिलाफ पुलिस द्वारा सख्त कार्रवाई की जाएगी। जबरन वसूली व फिरौती के मामलों को सुलझाना चुनौती नए पुलिस कप्तान के सामने सबसे बड़ी चुनौती जबरन वसूली व फिरौती के मामलों को सुलझाना है। हिसार में एक के बाद एक व्यापारियों को डराया-धमकाया जा रहा है। विदेशी नंबरों से धमकी भरे कॉल आ रहे हैं। इसके चलते शुक्रवार को ऑटो मार्केट के व्यापारियों ने अपनी दुकानें बंद कर विरोध जताया था और चेतावनी दी थी कि अगर रविवार तक आरोपियों की गिरफ्तारी नहीं हुई तो वे बड़ा आंदोलन करेंगे।

ऑटो मार्केट में व्यापारियों की सुरक्षा बढ़ाई गई

घटना के बाद से ऑटो मार्केट में पुलिस सतर्क नजर आ रही है। पुलिस ने जिले भर में नाके सक्रिय कर दिए हैं और 20 अतिरिक्त नाके लगाए गए हैं। इन नाकों पर दो शिफ्टों में 24 घंटे पुलिस तैनात रहेगी।

पुलिस ने सिरसा चुंगी, सेक्टर 33, बरवाला चुंगी, नाका रायपुर रोड, मिर्जापुर चौक, एटीएम थाना चौक, शिव कॉलोनी गेट, पटेल नगर, तोशाम रोड पर आधार अस्पताल के पास, बालसमंद चौक, राजगढ़ रोड, कैमरी रोड, भानु चौक, निरंकारी भवन चौक, जिंदल चौक, सुरेवाला चौक, पड़ाव चौक पर नाकाबंदी की है।

Tags

Around the web