Depot Holder: राशन डिपो धारकों के लिए जरूरी खबर, अब मिलेगा पहले से ज्यादा कमीशन!

 
Depot Holder: राशन डिपो धारकों के लिए जरूरी खबर, अब मिलेगा पहले से ज्यादा कमीशन!
Depot Holder: हरियाणा के राशन डिपो धारकों के लिए राहत की खबर। ऐसा इसलिए क्योंकि सितंबर महीने से अनाज वितरण में 2 रुपये प्रति किलो का कमीशन दिया गया है. डिपोसेल्स होल्डर्स एसोसिएशन लंबे समय से कमीशन बढ़ाने की मांग को लेकर संघर्ष कर रही है। अगस्त माह में डिपोजिट होल्डर ने मुख्यमंत्री से बातचीत में कमीशन बढ़ाने की मांग की थी। इसके बाद मुख्यमंत्री ने ट्वीट कर घोषणा की कि सितंबर महीने से डिपोजिटर्स को 1.5 रुपये की जगह 2 रुपये प्रति किलो की बढ़ोतरी दी जाएगी।
Also Read: UP Politics: मायावती का बड़ा ऐलान, अपने भतीजे आकाश आनंद को बनाया उत्‍तराधिकारी
Depot Holder: राशन डिपो धारकों के लिए जरूरी खबर, अब मिलेगा पहले से ज्यादा कमीशन! Depot Holder Depot Holder: हरियाणा स्टेट फेडरेशन ऑफ कंज्यूमर्स को-मैथ्सहोलसेल लिमिटेड द्वारा डिपोजिट होल्डर का कमीशन जारी किया गया है। नए नवंबर महीने के कमीशन के मुताबिक 14,45,10,022 रुपये का नोट जारी किया गया है। विभाग की ओर से सितंबर-अक्टूबर के लिए 1.5 रुपये की रकम जारी की गई थी, लेकिन सितंबर-अक्टूबर की देर शाम 50 पैसे की कमीशन की रकम से 6,95,75,080 रुपये जारी की गई है।
Also Read: Mandi Bhav: नरमा, सरसों व गेहूं में आया जबरदस्त उछाल, जानें अन्य फसलों के भाव
Depot Holder: जिला प्रधान ने किया धन्यवाद
Depot Holder: डिपो होल्डर के जिला प्रधान महाबीर प्रसाद ने कहा कि इसी तरह के मुख्यमंत्री डिपोजिट होल्डर्स के अपार्टमेंट का भी जल्द समाधान होगा। उन्होंने मुख्यमंत्री से मांग की कि 60 साल की उम्र में नई डिपोजिट और 300 कार्डों का आयुध विभाग का भी जल्द समाधान किया जाए। कुछ महीनों से डिपोजिटरों को कम राशन मिल रहा है, जिससे उनके वितरण में दिक्कत आ रही है।  

Around the web