असम की नाबालिग लड़की से हिसार में गैगंरेपः सहेली के साथ काम करने आई थी पीड़िता..

हरियाणा के हिसार में असम की रहने वाली साढ़े 17 साल की नाबालिग लड़की से गैंगरेप का मामला सामने आया है। असम का आरोपी युवक अपने दोस्त और नाबालिग लड़की को नौकरी दिलाने के बहाने हिसार के एक गांव में अपने साथ ले आया। इसके बाद आरोपी युवक ने असम के अपने दोस्त को शराब पिलाई।
 
असम की नाबालिग लड़की से हिसार में गैगंरेपः सहेली के साथ काम करने आई थी पीड़िता..

हरियाणा के हिसार में असम की रहने वाली साढ़े 17 साल की नाबालिग लड़की से गैंगरेप का मामला सामने आया है। असम का आरोपी युवक अपने दोस्त और नाबालिग लड़की को नौकरी दिलाने के बहाने हिसार के एक गांव में अपने साथ ले आया। इसके बाद आरोपी युवक ने असम के अपने दोस्त को शराब पिलाई। जब वह सो गया तो आरोपी ने हिसार के एक व्यक्ति के साथ मिलकर नाबालिग लड़की से गैंगरेप किया। फिलहाल पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है।

काम के बहाने गुवाहाटी बुलाया

पुलिस को दी गई शिकायत में नाबालिग पीड़िता ने बताया कि वह असम की रहने वाली है। मेरे माता-पिता मानसिक रूप से विक्षिप्त हैं। करीब 3 साल पहले असम में ही मेरी मुलाकात एक युवक से हुई और हम दोनों दोस्त बन गए। मेरी सहेली की हिसार में काम करने वाले असम के एक युवक से जान-पहचान थी, वह असम आया हुआ था। आरोपी रोहिम बादशा ने मेरी सहेली को नौकरी दिलाने के बहाने गुवाहाटी बुलाया। मेरी सहेली की जान-पहचान होने के कारण वह भी अपने माता-पिता को बताए बिना 4 जुलाई को अपनी सहेली के साथ गुवाहाटी आ गई।

खेत में ले गया था आरोपी
पीड़िता ने बताया कि 6 जुलाई को शाम को आरोपी रोहिम बादशाह ने हमें नौकरी का झांसा दिया और अपने साथ ट्रेन में बैठा लिया। 8 जुलाई को वह, उसकी सहेली और रोहिम बादशाह सुबह दिल्ली पहुंचे। रोहिम बादशाह ने दिल्ली में किसी से फोन पर बात की और बस से हमें हिसार ले आया। वहां से हम शाम को बस से एक गांव पहुंचे। पीड़िता ने बताया कि गांव के बस स्टैंड पर हमें बलवंत नाम का व्यक्ति मिला जो हमें खेत में ले गया।

हरियाणा-राजस्थान सहित देश-विदेश की हर खबर सबसे पहले पाने के लिए हमारे व्हाट्सएप ग्रुप से जुड़े 👇👇 ज्वाइन करें

दो लोगों ने दिया वारदात को अंजाम
शिकायत में बताया गया है कि बलवंत और रोहिम बादशाह ने मिलकर रात को उसकी सहेली को शराब पिलाई। मेरा दोस्त नशे में धुत हो गया। नशे के कारण वह झोपड़ी के बाहर सो गया। वहां पर आरोपी बलवंत और रोहिम बादशाह दोनों ने उसके साथ दुष्कर्म किया। जब आरोपी पानी लेने गया तो वह पीछे से छिप गई और भागकर पास की एक फैक्ट्री में चली गई। वहां पर उसने एक बुजुर्ग व्यक्ति और एक महिला को अपनी आपबीती बताई। वह रात को वहीं सो गई। इसके बाद सुबह आदमपुर थाने में आरोपी रोहिम बधासा और बलवंत के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई गई।पुलिस ने पीड़िता की शिकायत पर मामला दर्ज कर आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है।

Tags

Around the web