Sirsa News: नारायणखेड़ा गांव में चोरों ने घर से नकदी व आभूषण चुराए

डिंग मंडी के गांव नारायणखेड़ा में चोरों ने एक मकान में सेंध लगाकर सवा लाख रुपये से अधिक की नकदी सहित सोने-चांदी के आभूषण चोरी कर लिए। डिंग पुलिस ने मकान मालिक विजेंद्र सिंह की शिकायत पर अज्ञात व्यक्ति के खिलाफ चोरी का मामला दर्ज किया है।
 
Sirsa News:  नारायणखेड़ा गांव में चोरों ने घर से नकदी व आभूषण चुराए

सिरसा। डिंग मंडी के गांव नारायणखेड़ा में चोरों ने एक मकान में सेंध लगाकर सवा लाख रुपये से अधिक की नकदी सहित सोने-चांदी के आभूषण चोरी कर लिए। डिंग पुलिस ने मकान मालिक विजेंद्र सिंह की शिकायत पर अज्ञात व्यक्ति के खिलाफ चोरी का मामला दर्ज किया है।

पुलिस को दी शिकायत में गांव नारायणखेड़ा निवासी विजेंद्र सिंह ने बताया कि वह किसान है। खेत से आने के बाद 14 जून की रात करीब नौ बजे उसका पूरा परिवार घर में सो गया था। अगले दिन सुबह छह बजे जब वह उठा तो देखा कि उसके मकान के कमरे में रखी अलमारी का लॉकर टूटा हुआ था। इस लॉकर में रखी 1,30,000 रुपये की नकदी, आठ ग्राम सोने की बाली, 14 तोले चांदी की पायल, तीन चांदी की चुटकी गायब थी। डिंग पुलिस ने अज्ञात लोगों के खिलाफ चोरी का मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

सिरसा स्कूल में लगातार दो दिन में दो बार हुई चोरी

 टाउन पार्क के पास स्थित सिरसा स्कूल में लगातार दो दिन चोरों ने धावा बोला। सिविल लाइन थाना पुलिस ने स्कूल सुपरवाइजर रवि कुमार की शिकायत पर अज्ञात लोगों के खिलाफ चोरी का मामला दर्ज किया है। पुलिस को दी शिकायत में सिरसा निवासी रवि कुमार ने बताया कि वह सिरसा स्कूल के जूनियर विंग में सुपरवाइजर है। उसने बताया कि 12 जून को स्कूल में पानी की सप्लाई के लिए लगे ट्यूबवेल की तार कोई चुरा ले गया। इससे पहले 11 जून की रात को भी स्कूल से सामान चोरी हो गया था। ऐसी घटनाओं को रोकने के लिए उसने इस इलाके में रात्रि गश्त की मांग की है।

Tags

Around the web