Sommission Fraud Allegations: जिला परिषद सिरसा के चेयरमैन कर्ण चौटाला पर कमिशनखोरी के गंभीर आरोप, आप पार्षदों ने दी धमकी!

 
Sommission Fraud Allegations: जिला परिषद सिरसा के चेयरमैन कर्ण चौटाला पर कमिशनखोरी के गंभीर आरोप, आप पार्षदों ने दी धमकी!
Sommission Fraud Allegations: सिरसा में आम आदमी पार्टी के 6 जिला पार्षदों ने जिला परिषद चेयरमैन और वरिष्ठ इनेलो नेता करण चौटाला और जिला प्रशासन पर विकास के पैसे में 40 प्रतिशत कमीशन लेने के गंभीर आरोप लगाए हैं. कहा कि पिछले 20 वर्षों से जिला परिषद की कार्यवाही चौटाला हाउस से संचालित हो रही है। Also Read: Haryana Crime News: पत्नी की ईंट मारकर हत्या कर शव को बिटोड़े में जलाया, ग्रामीणों ने अधजला शव बाहर निकालकर बुलाई पुलिस Sommission Fraud Allegations: मंगलवार को आप जिला पार्षद हैप्पी रानियां, जिला पार्षद जसदेव सिंह निक्का, गुरभेज सिंह गिल, मनजीत कौर, जिला पार्षद प्रतिनिधि बलविंदर सिंह बराड़, जिला पार्षद प्रतिनिधि माणक सिंह, जिला पार्षद गुरचरण सिंह फौजी ने संयुक्त रूप से कहा कि एक वर्ष पहले सिरसा जिले में जिला परिषद का गठन किया गया. पहली बार आम आदमी पार्टी के 6 जिला पार्षद चुने गये. Sommission Fraud Allegations: जिला परिषद सिरसा के चेयरमैन कर्ण चौटाला पर कमिशनखोरी के गंभीर आरोप, आप पार्षदों ने दी धमकी! Sommission Fraud Allegations
Sommission Fraud Allegations: प्रशासन को सदन की कार्यवाही स्थानांतरित करने के लिए मजबूर होना पड़ा
Also Read: Fungus diseases moong: मूंग की उन्नत खेती और बजाई समय, जानें सम्पूर्ण जानकारी Sommission Fraud Allegations: निर्वाचित होने के बाद जब वे जिला परिषद सदन में गये तो उन्हें पता चला कि सदन में भ्रष्टाचार का बहुत बड़ा खेल चल रहा है. पिछले 20 वर्षों से जिला परिषद की कार्यवाही चौटाला हाउस से संचालित हो रही थी। आम आदमी पार्टी के पार्षद चुने जाने के बाद प्रशासन को जिला परिषद सदन की कार्यवाही को चौटाला आवास से जिला परिषद कार्यालय में स्थानांतरित करने के लिए मजबूर होना पड़ा।
Sommission Fraud Allegations: कर्ण चौटाला 5 में से 3 बैठकें बीच में छोड़कर चले गए
Sommission Fraud Allegations: सदन के अंदर जाने पर पता चला कि अनुदान का 40 फीसदी से ज्यादा हिस्सा कमीशन के तौर पर चौटाला परिवार और जिला प्रशासन के वरिष्ठ अधिकारियों को जाता है. आप पार्षदों का आरोप है कि पिछले एक साल में जिला परिषद चेयरमैन करण चौटाला ने जिला परिषद सदन की केवल 5 बैठकें कीं, जिनमें से एक बैठक में चेयरमैन खुद नहीं आए और तीन बैठकें बीच में ही छोड़कर चले गए। Sommission Fraud Allegations: जिला परिषद सिरसा के चेयरमैन कर्ण चौटाला पर कमिशनखोरी के गंभीर आरोप, आप पार्षदों ने दी धमकी! Sommission Fraud Allegations Also Read: Haryana: 1हरियाणा ग्रुप डी कर्मचारियों की हुई बल्ले बल्ले, सरकार ने लिया ये बहुत बड़ा फैसला… Sommission Fraud Allegations: जब चौटाला आवास में अपने हिस्से का 25 प्रतिशत कमीशन नहीं दिया गया तो करण सिंह चौटाला ने जिला प्रशासन के अधिकारियों के साथ मिलकर राज्य सरकार से मिलने वाली राशि गांव के विकास के लिए आवंटित नहीं की. जिसके कारण पिछले वर्ष की विकास राशि 9 करोड़ रुपये तय समय में उपयोग नहीं हो पाने के कारण वापस चली गयी.
Sommission Fraud Allegations: 15 करोड़ रुपये हैं वापसी की कगार पर
Sommission Fraud Allegations: करीब 15 करोड़ रुपये की विकास राशि आवंटित नहीं होने के कारण यह फिर से वापसी के कगार पर है. आप पार्षदों का कहना है कि अगर जिला परिषद के चेयरमैन करण सिंह चौटाला ने अपनी कार्यप्रणाली में सुधार नहीं किया और अपने हिस्से की अनुदान राशि बिना किसी कमीशन के छह आप पार्षदों को आवंटित नहीं की तो वे चौटाला आवास के बाहर अनिश्चितकालीन धरना देंगे। Also Read: Pashu Kisan Credit Card: छोटे किसान इस तरीके से बनवाएं पशुधन क्रेडिट कार्ड, थोड़े से ब्याज पर पाएं लाखों रुपये का लोन

Around the web