Sonipat News: पगफेरे की रस्म के बाद घर लौट रहे दूल्हे की सड़क हादसे में मौत; शादी की खुशियां बदली मातम में

 
Sonipat News: पगफेरे की रस्म के बाद घर लौट रहे दूल्हे की सड़क हादसे में मौत; शादी की खुशियां बदली मातम में
Sonipat News: सोनीपत में गोहाना के गुढ़ा रोड स्थित ससुराल में पगफेरे की रस्म पूरी कर पत्नी के साथ जींद स्थित गांव खांड़ा खेड़ी लौट रहे दूल्हे की सड़क हादसे में मौत हो गई। दुर्घटना में दूसरी कार में टक्कर लग गई। सूचना के बाद पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर अस्पताल में पहुंचाया। पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है। Also Read: Main spray in mustard: सरसों में फालियाँ आने पर रोगों से बचाव और चमकदार दानों के लिए जरूरी स्प्रे, जानें यहाँ Sonipat News: गोहाना के गुढ़ा रोड स्थित ससुराल में पगफेरे की रस्म पूरी कर पत्नी के साथ जींद स्थित गांव खांड़ा खेड़ी लौट रहे दूल्हे की सड़क हादसे में मौत हो गई। हादसा दूसरे कार में टक्कर लगने से हुआ। सूचना के बाद पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर अस्पताल में पहुंचाया। पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है।   Sonipat News: पगफेरे की रस्म के बाद घर लौट रहे दूल्हे की सड़क हादसे में मौत; शादी की खुशियां बदली मातम में Sonipat News   Also Read: Amit Shah on CAA: चुनाव से पहले देश में लागू होगा CAA, अमित शाह ने किया बड़ा ऐलान
जींद के गांव खांडा खेड़ी निवासी प्रवीण कुमार (22) की शादी 8 फरवरी को गोहाना के गुढ़ा रोड़ की युवती से हुई थी। प्रवीण कार में सवार होकर ससुराल आए थे। पगफेरे की रस्म पूरी होने के बाद वह शुक्रवार रात को अपनी पत्नी के साथ वापस गांव लौट रहे थे। रात को जब वह गांव बुटाना के पास पहुंचे तो इसी दौरान हुए सडक हादसे में प्रवीण की मौत हो गई। प्रवीण की कार दूसरी कार में टकरा गई।

Sonipat News:हादसे के बाद परिवार में पसरा मातम

हादसे की सूचना बरोदा थाना की बुटाना चौकी पुलिस को दी गई। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया है। हादसे में परिजनों का रोकर बुरा हाल है। प्रवीण के फूफा महेंद्र सिंह ने बताया कि एक दिन पहले तक घर में खुशियां छाई थी। हादसे के बाद से मातम पसरा है।
 

Around the web