Toll Plazas Closed: हरियाणा सरकार का बड़ा फेसला, बंद होंगे 6 टोल प्लाजा

 
Toll Plazas Closed: हरियाणा सरकार का बड़ा फेसला, बंद होंगे 6 टोल प्लाजा
Toll Plazas Closed:  हरियाणा के मनोहर लाल खट्टर ने राज्य के 6 टोल प्लाजा को बंद करने का बड़ा फैसला लिया है. सरकार के इस फेसले से आम जनता को राहत मिलने जा रही है. सीएम खट्टर ने आज प्रेस कॉन्फ्रेंस कर राज्य के राजमार्गों पर आठ टोल प्लाजा बंद करने की घोषणा की. Also Read: Matritva Vandana Yojana: गर्भवती महिलाओं को सरकार ने दी बड़ी सौगात, मातृत्व वंदना योजना से ऐसे उठायें लाभ Toll Plazas Closed: हरियाणा सरकार का बड़ा फेसला, बंद होंगे 6 टोल प्लाजा Toll Plazas Closed:
Toll Plazas Closed:
आज शाम 4 बजे बिजनेस एडवाइजरी कमेटी की बैठक होने वाली है. बैठक में सत्र की अवधि और तैयारियों पर चर्चा होनी है। बैठक में हरियाणा के सीएम मनोहर लाल, नेता प्रतिपक्ष भूपेन्द्र हुड्डा, गृह मंत्री अनिल विज और संसदीय कार्य मंत्री कंवरपाल गुर्जर भी मौजूद रहेंगे. बीएसी की बैठक शाम करीब चार बजे होने वाली है। Also Read: New Variety of Paddy: वैज्ञानिकों ने इजाद की धान की नई वेरायटी, बंपर पैदावार के साथ पराली जलाने से मिलेगी निजात Toll Plazas Closed: हरियाणा सरकार का बड़ा फेसला, बंद होंगे 6 टोल प्लाजा Toll Plazas Closed:
Toll Plazas Closed:  कांग्रेस विधायक दल की बैठक
बीएसी की बैठक के बाद सरकार को घेरने की तैयारी कर रही कांग्रेस ने भी आज विधायक दल की भी बैठक बुलाई है. सदन के अंदर किन मुद्दों पर सरकार को घेरा जा सकता है? पार्टी इस मुद्दे पर मंथन करने जा रही है. हालांकि, कांग्रेस नेताओं का कहना है कि पार्टी जहरीली शराब कांड, राज्य में बेरोजगारी, भ्रष्टाचार और किसानों की समस्याओं समेत कई अन्य मुद्दों पर सरकार को घेरने की तैयारी कर रही है। इसके अलावा कांग्रेस पार्टी राज्य में विभिन्न विभागों में लटकी फाइलों को लेकर स्वास्थ्य विभाग से जुड़े मामले में भी सरकार को घेरने की तैयारी में है.

Around the web