Anti Ageing Face Pack: चेहरे पर ड्राईनेस के साथ साथ झुर्रियां से है परेशान तो लगाएं ये फेस पैक, चमक उठेगा चेहरा

 
Anti Ageing Face Pack: चेहरे पर ड्राईनेस के साथ साथ झुर्रियां से है परेशान तो लगाएं ये फेस पैक, चमक उठेगा चेहरा
Anti Ageing Face Pack: सर्दियों में त्वचा काफी ज्यादा रूखी और बेजान दिखने लगती है। खासकर जब हमारी उम्र बढ़ती है तो त्वचा को विशेष देखभाल की जरूरत होती है। क्योंकि शरीर में डिहाइड्रेशन और पानी की कमी के कारण भी त्वचा रूखी दिखने लगती है। अगर आपकी त्वचा में नमी की कमी है तो इस फेस पैक को लगाएं और कुछ ही दिनों में आपको अपनी त्वचा में फर्क दिखना शुरू हो जाएगा। जानिए कैसे बनाएं एंटी-एजिंग फेस पैक। Also Read: Sulfur Coated Urea: सल्फर कोटेड यूरिया बाजार में उतरी, जानें इसकी कीमत और फायदे
Face Packs for instant fairness -उड़ गया है चेहरे का गोरापन तो इंस्‍टेंट  फेयरनेस बढ़ाएंगे ये 3 3 घरेलू फेस पैकAnti Ageing Face Pack:
Anti Ageing Face Pack: बादाम को दही के साथ मिला लें
दही त्वचा के लिए प्राकृतिक मॉइस्चराइजर के रूप में काम करता है। इसे लगाने से त्वचा में नमी बनी रहती है। साथ ही त्वचा हाइड्रेटेड रहती है. दूसरी ओर, बादाम में विटामिन ई की मात्रा अधिक होती है। जो प्राकृतिक रूप से त्वचा में लचीलापन बढ़ाता है और झुर्रियों को भी कम करता है। इन दोनों चीजों को मिलाकर फेस पैक बनाने से त्वचा का ढीलापन और झुर्रियां खत्म हो जाती हैं। यह त्वचा के दाग-धब्बों को भी खत्म करता है।
Anti Ageing Face Pack: एंटी एजिंग फेस पैक कैसे बनाएं
एक बड़ा चम्मच दही एक बादाम 1 बड़ा चम्मच चावल का आटा Also Read: Ram temple in Ayodhya: मुसलमान इस महीने ट्रेन मे ना करें सफर, अयोध्या में प्राण प्रतिष्ठा से पहले मुस्लिम नेता बदरुद्दीन अजमल ने दी सलाह
5 ऐसे फेस पैक जो आपके चेहरे को बनाए रखेंगे जवान - 5 face packs to delay  skin ageing - AajTak
Anti Ageing Face Pack: बादाम को पीसकर पेस्ट बना लीजिए.
फिर इस पेस्ट को दही में मिला लें और साथ में चावल का आटा भी मिला लें. इस पेस्ट को अपने चेहरे पर लगाएं और आधे घंटे के लिए छोड़ दें। फिर अपने चेहरे को ठंडे पानी से धो लें. इस फेस पैक को रोजाना लगाएं और एक महीने में ही आपको अपने चेहरे पर फर्क नजर आने लगेगा। यह त्वचा में होने वाले दाग-धब्बों के साथ-साथ रूखापन और झुर्रियों को भी खत्म करने में मदद करेगा। साथ ही त्वचा पर एंटी-एजिंग प्रभाव नजर आने लगेगा।

Around the web