Lifestyle: मैं तुम्हारा दोस्त हूं... शादी में दोस्त ने दिया ऐसा सरप्राइज, दूल्हा रोते हुए दौड़ा और गले लगा लिया

 
Lifestyle: मैं तुम्हारा दोस्त हूं... शादी में दोस्त ने दिया ऐसा सरप्राइज, दूल्हा रोते हुए दौड़ा और गले लगा लिया
Lifestyle: जब भावनाओं की बात आती है तो इन्हें आमतौर पर लड़कियों से ही जोड़ा जाता है। ऐसा इसलिए क्योंकि आज भी लड़के अपनी भावनाओं का इजहार कम ही करते नजर आते हैं। इसका मुख्य कारण यह है कि बचपन से ही उन्हें अपनी भावनाओं पर नियंत्रण रखना और खुद को मजबूत दिखाना सिखाया जाता है। लेकिन यह बात नहीं भूलनी चाहिए कि जो लड़के ऊपर से सख्त और भावनाहीन दिखाई देते हैं उनके अंदर भी गहरी भावनाएं छिपी होती हैं और जब वे इनका इजहार करते हैं तो हर किसी की आंखें नम हो जाती हैं। ऐसा ही कुछ एक वायरल वीडियो में देखने को मिला है. जो क्लिप सोशल मीडिया पर सबका ध्यान खींच रही है, उसमें दूल्हे राजा और उसके सबसे अच्छे दोस्त के बीच दोस्ती का ऐसा भावुक पल नजर आ रहा है जिसे देखने के बाद आपकी आंखें नम हो जाएंगी. Also Read:  Haryana: जमीन के नाम पर बीजेपी नेता से हुई लाखों की ठगी, जानें क्या है पूरा मामला?
Lifestyle: बेस्टी का आश्चर्य वीडियो में कैद हुआ
ये वीडियो सिद्धार्थ नायर नाम के शख्स का है, जिसकी हाल ही में शादी हुई है. इसी से जुड़े एक कार्यक्रम में वह अपनी दुल्हन के साथ बैठे थे तभी उन्हें किसी की आवाज सुनाई दी, जो फिल्म 'ये जवानी है दीवानी' से लिए गए रणबीर कपूर के डायलॉग को थोड़ा एडिट करके बोल रहा था। Lifestyle: जैसे ही उसकी नजर गेट पर पड़ी तो उसने देखा कि उसका बेस्टी अक्षय सामने खड़ा है। यह देख दूल्हा-दुल्हन खुशी से भावुक हो गए। जहां एक तरफ दुल्हन खुशी से चिल्लाती नजर आ रही थी तो वहीं दूसरी तरफ सिद्धार्थ के चेहरे पर सदमा साफ नजर आ रहा था. Also Read: Mandi Bhav: नरमा, सरसों व गेहूं में आया जबरदस्त उछाल, जानें अन्य फसलों के भाव Lifestyle: मैं तुम्हारा दोस्त हूं... शादी में दोस्त ने दिया ऐसा सरप्राइज, दूल्हा रोते हुए दौड़ा और गले लगा लिया dost
Lifestyle: मेरी आँखें नम थीं और मैंने दौड़कर अपने दोस्त को गले लगा लिया।
Lifestyle: अपने दोस्त से ये सरप्राइज पाकर सिद्धार्थ अपनी भावनाओं पर काबू नहीं रख पाए और उनकी आंखें भर आईं. वह दौड़कर अपने मित्र के गले लग गया। इसके बाद जब उसके दोस्तों ने 'तेरा यार हूं मैं' गाना गाया तो दूल्हा एक बार फिर भावुक हो गया. लेकिन इस बार उनका दोस्त भी अपने आंसू नहीं रोक पाया. Lifestyle: इस क्लिप में दिखे दोस्ती के इमोशनल रूप ने हर किसी का दिल जीत लिया. लोगों ने खूब प्यार भरे कमेंट किए और तारीफ की कि कैसे लड़के होते हुए भी दूल्हे और उसके दोस्त ने बिना झिझक एक-दूसरे के लिए अपनी भावनाएं जाहिर कीं.

Around the web