Chanakya Niti: महिलाओं के इन अंगो को छूने से बढ़ जाती है उतेजना, जानें क्या कहती है चाणक्य नीति

 
Chanakya Niti: महिलाओं के इन अंगो को छूने से बढ़ जाती है उतेजना, जानें क्या कहती है चाणक्य नीति
Chanakya Niti:  संभोग एक जीवन का रोमांचक अनुभव होता है, लोग एक ही तरह से बार-बार संभोग करने से बोर हो जाते हैं क्योंकि उन्हें दूसरे तरीकों के बारे में पता नहीं होता है। हालांकि, जैसे-जैसे समय बीतता है लोग बहुत कुछ सीखते हैं, लेकिन कुछ लोग अभी भी महिलाओं के उन अंगों के बारे में नहीं जानते हैं जो उन्हें अधिक उत्तेजित करते हैं। जिस तरह पुरुषों के कुछ अंग छूने पर उत्तेजित हो जाते हैं, उसी तरह महिलाओं के भी कुछ अंग ऐसे होते हैं जिन्हें छूने पर कुछ ज्यादा ही उत्तेजित हो जाते हैं। अधिकतर पुरुष अपनी पार्टनर या पत्नी को उत्तेजित नहीं कर पाते। ऐसा कहा जाता है कि इंटरकोर्स से पहले फोरप्ले जरूरी होता है। फोरप्ले के जरिए पुरुषों को अपनी पार्टनर को उत्तेजित करने के लिए उसके अंगों को छूना चाहिए।
Chanakya Niti:  जानिए कौन से हैं वो अंग?
Chanakya Niti: महिलाओं के इन अंगो को छूने से बढ़ जाती है उतेजना, जानें क्या कहती है चाणक्य नीति Chanakya Niti:
कान
अगर आप अपने पार्टनर के कानों को चूमते हैं तो वह उत्तेजित हो जाती है क्योंकि महिलाओं के शरीर का यह हिस्सा भी संवेदनशील होता है। Also Read: Gori Nagori Video: गौरी नगोरी ने स्टेज पर बिखेरा हुस्न का जलवा, देखें वीडियो
Chanakya Niti:  हाथ
अगर आप अपनी पार्टनर के हाथों को अच्छे से छूएंगे तो वह और भी ज्यादा उत्तेजित हो जाएगी। आप उनके हाथों पर किस कर सकते हैं.
गरदन
कई फिल्मों में आपने देखा होगा कि जब एक्टर महिला की गर्दन पर किस करने लगते हैं तो वह काफी उत्तेजित हो जाती हैं। महिलाओं की गर्दन काफी संवेदनशील होती है। Chanakya Niti: महिलाओं के इन अंगो को छूने से बढ़ जाती है उतेजना, जानें क्या कहती है चाणक्य नीति Chanakya Niti:
Chanakya Niti:  भीतरी जांघ
अगर आप महिलाओं की जांघ के पिछले हिस्से पर स्पर्श करेंगे तो वह उत्तेजित हो जाएंगी। इस दौरान आप उनकी जांघों पर किस भी कर सकते हैं. Also Read: Dhan Mandi Bhav 12 December 2023: आज धान 1121, 1509, बासमती व अन्य किस्मों के जानें हरियाणा, राजस्थान, यूपी व पंजाब के क्या रहे भाव
घुटनों के पीछे
महिलाओं का यह हिस्सा तंत्रिका अंत से भरपूर होता है और अत्यधिक संवेदनशील होता है। अगर आप अपने पार्टनर के इस अंग पर किस करेंगे तो वह काफी उत्तेजित हो जाएगी।

Around the web