Auto: कम कीमत में पूरा होगा 'बुलेट' का सपना! रॉयल एनफील्ड ने सेकंड-हैंड बिजनेस में मारी एंट्री, जानिए कैसे खरीद सकते हैं बाइक?

 
Auto: कम कीमत में पूरा होगा 'बुलेट' का सपना! रॉयल एनफील्ड ने सेकंड-हैंड बिजनेस में मारी एंट्री, जानिए कैसे खरीद सकते हैं बाइक?
Auto: रॉयल एनफील्ड एक ऐसा नाम है जो कई लोगों के लिए सिर्फ एक बाइक ब्रांड नहीं बल्कि एक 'इमोशन' है। कुछ के लिए यह शाही सवारी है तो कुछ के लिए यह दमदार और रोमांच से भरपूर बाइकिंग है। एक समय था जब रॉयल एनफील्ड को स्टेटस सिंबल के रूप में भी देखा जाता था, यानी कि इलाके के प्रभावशाली और शक्तिशाली लोग बुलेट की सवारी करते थे। लेकिन समय के साथ इसकी पहुंच बढ़ती गई और आज 350 सीसी सेगमेंट में ब्रांड की हिस्सेदारी 80% तक पहुंच गई है। खैर, समय के साथ रॉयल एनफील्ड की बाइकें महंगी होती गईं, कंपनी की सबसे सस्ती बाइक 'हंटर 350' की भी शुरुआती कीमत 1.50 लाख रुपये है, जो नोएडा में ऑन-रोड लगभग 1.70 लाख रुपये है। लेकिन अब रॉयल एनफील्ड प्रेमियों के लिए अच्छी खबर है। कंपनी पुरानी बाइक बिजनेस में उतर चुकी है, रॉयल एनफील्ड ने रियॉन नाम से एक प्रोग्राम शुरू किया है, जिसके तहत पुरानी बाइकें खरीदी और बेची जाएंगी। Also Read: Farming: 20 हजार रुपये की लागत में 4 लाख का मुनाफा, स्वीट कॉर्न की खेती से पलवल का किसान हुआ मालामाल. Auto:  रॉयल एनफील्ड ने इसके लिए एक आधिकारिक वेबसाइट भी लॉन्च की है, जहां यूजर्स अपनी पसंद की बाइक खरीद सकते हैं और पुरानी बाइक भी आसानी से बेच सकते हैं। इससे सबसे बड़ा फायदा यह होगा कि आपको ब्रांड की भरोसेमंद मोटरसाइकिल खरीदने का मौका मिलेगा। जहां आपको बाइक की सही कीमत, सही दस्तावेज और वारंटी का लाभ भी मिलेगा। Auto: कम कीमत में पूरा होगा 'बुलेट' का सपना! रॉयल एनफील्ड ने सेकंड-हैंड बिजनेस में मारी एंट्री, जानिए कैसे खरीद सकते हैं बाइक? Bullet
Auto:  मोटरसाइकिल कैसे खरीदें:
इसके लिए खरीदारों को कंपनी की आधिकारिक वेबसाइट पर जाना होगा। जहां यूजर्स अपनी लोकेशन के हिसाब से अपनी पसंदीदा बाइक चुन सकेंगे। इस वेबसाइट पर ग्राहकों को लोकेशन, वेरिएंट, प्राइस रेंज, मॉडल और मैन्युफैक्चरिंग ईयर चुनने की सुविधा मिलेगी। दर्ज किए गए स्थान पर उपलब्ध बाइक की संख्या आपको वेबसाइट पर दिखाई जाएगी। Also Read: Dhan Mandi Bhav 5 December 2023: धान की विभिन्न मंडियों के ताजा भाव यहां देखें Auto:  वेबसाइट पर आपको मोटरसाइकिल के निर्माण वर्ष, बाइक कितने किलोमीटर चली है या इसे इसके पहले या दूसरे मालिक द्वारा बेचा जा रहा है या नहीं, इसकी जानकारी मिल जाएगी। यहां से आप बाइक्स की तुलना कर सकते हैं और टेस्ट राइड भी बुक कर सकते हैं। खास बात यह है कि यहां बाइक पर आसान फाइनेंस की सुविधा भी मिलेगी, जिससे ग्राहक आसान किस्तों में भी बाइक खरीद सकेंगे। Auto: कम कीमत में पूरा होगा 'बुलेट' का सपना! रॉयल एनफील्ड ने सेकंड-हैंड बिजनेस में मारी एंट्री, जानिए कैसे खरीद सकते हैं बाइक? Bullet
Auto:  होंगे ये फायदे:
रॉयल एनफील्ड रियॉन कार्यक्रम के माध्यम से उपलब्ध बाइक की सर्विस अधिकृत रॉयल एनफील्ड डीलरों द्वारा की जाएगी और ग्राहकों तक पहुंचने से पहले गुणवत्ता की पूरी तरह से जांच की जाएगी। ताकि ग्राहक तक पहुंचने वाली बाइक के किसी भी हिस्से में कोई खराबी न हो. सेकेंड हैंड बाइक खरीदने से पहले हर खरीदार के मन में सबसे बड़ा सवाल उसकी क्वालिटी को लेकर होता है। जो इस कार्यक्रम के तहत लगभग ख़त्म हो जायेगा. इसके अलावा Rion के जरिए बेची जाने वाली बाइक्स कंपनी की वारंटी और दो मुफ्त सेवाओं के साथ आएंगी। Also Read: Trending: सुखदेव सिंह गोगामेड़ी की हत्या करने वाले शूटरों की पहचान, 17 गोलियों की आवाज से दहला राजस्थान Auto:  रॉयल एनफील्ड रिऑन प्रोग्राम मौजूदा ग्राहकों को इसके जरिए अपनी मोटरसाइकिल बेचने की सुविधा भी दे रहा है। वर्तमान में, रॉयल एनफील्ड REON प्रोग्राम दिल्ली, मुंबई, कोलकाता, बेंगलुरु और चेन्नई में उपलब्ध है। इसके लिए आप कंपनी की आधिकारिक वेबसाइट पर जा सकते हैं।

Around the web