Placeholder canvas

Mobile: iPhone 15 आते ही 20 हजार रुपये कम हुई iPhone14 की कीमत, पेमेंट से पहले चुनें ये विकल्प

Mukesh Khoth
3 Min Read
Mobile: As soon as iPhone 15 arrives, the price of iPhone 14 reduced by Rs 20 thousand

Mobile: iPhone 15 कुछ समय पहले ही लॉन्च हुआ है. अगर आप भी नया स्मार्टफोन खरीदने की सोच रहे हैं तो आपको iPhone 15 की जगह iPhone 14 पर नजर डालनी चाहिए. क्योंकि अभी इस पर आपको सबसे भारी डिस्काउंट मिल रहा है. इस फोन को आप करीब 20 हजार रुपये सस्ता खरीद सकते हैं। आज हम आपको ऐसे ही कुछ ऑफर्स के बारे में बताने जा रहे हैं-

iphone
iphone

Also Read: Chanakya Neeti: पुरुषों से ज्‍यादा महिलाओं में होती हैं ये इच्छाएं, अकेले मे करती हैं ऐसा काम…

Mobile: Apple iPhone 14
Mobile: Apple iPhone 14 (128 जीबी स्टोरेज) को विजय सेल्स से ऑर्डर किया जा सकता है। इस फोन की एमआरपी 79,900 रुपये है और आप इसे 19% डिस्काउंट के बाद 64,900 रुपये में खरीद सकते हैं। इसके अलावा इस पर आपको कई बैंक ऑफर्स भी मिल रहे हैं. ICICI बैंक क्रेडिट या डेबिट कार्ड से पेमेंट करने पर आपको 7.5% का डिस्काउंट मिल सकता है। वहीं एचडीएफसी बैंक क्रेडिट कार्ड से पेमेंट करने पर आपको 4 हजार रुपये का सीधा डिस्काउंट मिलेगा।

Also Read: Lifestyle: सर्दी में 5 जूस पीने वाले रहते हैं स्वस्थ, सर्दी-खांसी अपने आप ठीक हो जाती है, दवा लेने की जरूरत नहीं पड़ती।

Mobile: आपको स्पेसिफिकेशन्स के बारे में ज्यादा सोचने की जरूरत नहीं है। इसमें iOS 16 ऑपरेटिंग सिस्टम मिलता है. A15 बायोनिक चिप की वजह से स्पीड भी अच्छी मिलेगी। 6.1 इंच OLED डिस्प्ले आपको एक बहुत ही स्पष्ट तस्वीर प्रदान करता है। इसमें डुअल रियर कैमरा भी है, जिसका प्राइमरी कैमरा 12MP का होगा। 12MP फ्रंट कैमरे की वजह से आपको कैमरे से कोई शिकायत नहीं रहने वाली है।

See also
Elista Air Conditioners: स्मार्टवॉच ब्रांड की तीन किफायती AC, मिलती है 10 साल की वारंटी
iphone
iphone
Mobile: Apple iPhone 14 and iPhone 15

Mobile: कंपनी की ओर से प्रोडक्ट पर 1 साल की वारंटी दी जा रही है। इस फोन में क्रैश डिटेक्शन फीचर भी दिया जा रहा है। साथ ही फोन के बैटरी बैकअप में भी काफी सुधार किया गया है। इसमें 20 घंटे का बैटरी बैकअप है। फोन का शुरुआती स्टोरेज वेरिएंट 128GB के साथ आता है। ई-सिम सपोर्ट के कारण इसमें आपको डुअल सिम सपोर्ट भी मिलने वाला है। अगर आप एंड्रॉइड से iOS पर स्विच करने का प्लान कर रहे हैं तो आप इसे भी अपनी लिस्ट में शामिल कर सकते हैं।

Also Read: Cotton prices: कपास की कीमतें बढ़ने की संभावना, किसानों को होगा फायदा

Share This Article
Leave a comment