Vodafone Idea Plan: पूरे एक साल तक फ्री हुआ Prime Video, साथ मिलेगा 730GB डेटा

 
Vodafone Idea Plan: पूरे एक साल तक फ्री हुआ Prime Video, साथ मिलेगा 730GB डेटा
Vodafone Idea Plan: अगर आप अमेज़न प्राइम का ओटीटी कंटेंट फ्री में देखना चाहते हैं तो यह खबर आपके लिए है। Vodafone Idea (Vi) अपने प्रीपेड ग्राहकों को पूरे एक साल के लिए Amazon Prime Video का मुफ्त सब्सक्रिप्शन दे रहा है। और यह सुविधा 8 रुपये वाले डेली प्लान में मिलती है।
Vodafone Idea Plan: 4जी डेटा
सिर्फ अमेज़न प्राइम ही नहीं, यह प्लान आपको अनलिमिटेड कॉलिंग के साथ ढेर सारा 4जी डेटा भी देता है। यह ध्यान दिया जाना चाहिए कि YI ने अभी तक 5G लॉन्च नहीं किया है। जबकि जियो और एयरटेल अपने ग्राहकों को 239 रुपये या उससे अधिक कीमत वाले प्लान के साथ बिना किसी अतिरिक्त कीमत के 5G की पेशकश कर रहे हैं। Also Read: motorola razr 40: भारत का सबसे सस्ता फोल्डबल फोन, पूरे ₹15000 का फायदा
Vodafone Idea Plan:प्लान में रोजाना का खर्च करीब 8 रुपये है
हम बात कर रहे हैं वोडाफोन आइडिया के 3199 रुपये वाले प्लान की। यह प्लान 365 दिनों की वैलिडिटी के साथ आता है। दूसरे शब्दों में कहें तो कीमत और वैलिडिटी के हिसाब से इस प्लान की रोजाना की कीमत 8 रुपये के करीब आएगी। यह प्लान यूजर्स को Amazon Prime Video का मुफ्त सब्सक्रिप्शन देता है। लेकिन यह नियमित प्राइम वीडियो सब्सक्रिप्शन नहीं है। यहां आपको प्राइम वीडियो मोबाइल एडिशन मिलेगा। और यह सब्सक्रिप्शन पूरे 1 साल तक चलेगा और इस प्लान की वैधता भी 1 साल है यानी पूरे 365 दिनों के रिचार्ज का झंझट खत्म।
Vodafone Idea Plan: पूरे एक साल तक फ्री हुआ Prime Video, साथ मिलेगा 730GB डेटा
Vodafone Idea Plan: डेली 2GB या कुल 730GB डेटा
प्लान के साथ यूजर्स को रेगुलर बेनिफिट्स के तौर पर अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग, डेली 2GB डेटा और डेली 100 एसएमएस भी मिलेंगे। प्राइम वीडियो मोबाइल संस्करण के अलावा, उपयोगकर्ताओं को बिना किसी अतिरिक्त कीमत के Wii मूवीज़ और टीवी सब्सक्रिप्शन भी मिलेगा। इतना ही नहीं, यह प्लान VI हीरो अनलिमिटेड बेनिफिट्स भी ऑफर करेगा, जिसमें बिंज ऑल नाइट, वीकेंड डेटा रोलओवर और डेटा डिलाइट्स शामिल हैं। Also Read: Seed Treatment: अच्छी पैदावार के लिए बीज उपचार बहुत जरूरी, बुआई से पहले ये काम करना न भूलें
Vodafone Idea Plan: यदि आप डिज़्नी+हॉटस्टार चाहते हैं तो यह प्लान चुनें
Vodafone Idea का 3,199 रुपये वाला प्लान आपको बस इतना ही मिलता है। इस प्लान की एक खास बात यह है कि यह फिलहाल टेलीकॉम कंपनी की सबसे महंगी प्रीपेड पेशकश भी है। free amazon prime for one year with vi annual recharge plan offering daily  data - Tech news hindi - सालभर रोज 2GB डाटा और Amazon Prime एकदम FREE, यह  प्लान सबसे सस्ता, अगर आप प्राइम वीडियो मोबाइल एडिशन के बजाय डिज्नी+हॉटस्टार का ओटीटी लाभ चाहते हैं तो आपको 3099 रुपये का प्लान चुनना चाहिए। यह 3199 रुपये के प्लान के समान सभी लाभों के साथ आता है, लेकिन इसमें प्राइम वीडियो मोबाइल संस्करण के बजाय डिज़नी प्लस हॉटस्टार मोबाइल संस्करण मिलता है।

Around the web