Rajasthan Cm Bhajan Lal: भजनलाल शर्मा को CM बनाए जाने पर अशोक गहलोत और सचिन पायलट का बड़ा बयान, कहीं ये बातें

 
Rajasthan Cm Bhajan Lal: भजनलाल शर्मा को CM बनाए जाने पर अशोक गहलोत और सचिन पायलट का बड़ा बयान, कहीं ये बातें
Rajasthan Cm Bhajan Lal: निवर्तमान मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने भजनलाल शर्मा को भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) विधायक दल का नेता चुने जाने पर बधाई दी है। गहलोत के अलावा कांग्रेस नेता सचिन पायलट ने भी शुभकामनाएं दीं। दोनों नेताओं ने उम्मीद जताई कि वे राजस्थान को विकास की दिशा में आगे ले जाएंगे. Also Read: Mandi Bhav 12 December 2023: जानिए आज चना, सरसों, नरमा, ग्वार, धान, तिल और अन्य फसलों के भाव Rajasthan Cm Bhajan Lal: भजनलाल शर्मा को CM बनाए जाने पर अशोक गहलोत और सचिन पायलट का बड़ा बयान, कहीं ये बातें Rajasthan Cm Bhajan Lal:
Rajasthan Cm Bhajan Lal: गहलोत ने दी बधाई
गहलोत ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर पोस्ट किया, “भाजपा विधायक दल का नेता नियुक्त होने पर भजनलाल शर्मा को बधाई और शुभकामनाएं।” उन्होंने लिखा, "मुझे उम्मीद है कि राजस्थान के मुख्यमंत्री के रूप में आप राज्य के विकास की गति को बनाए रखेंगे और राजस्थान को देश का नंबर एक राज्य बनाने के लक्ष्य को हासिल करने में भूमिका निभाएंगे।"
Rajasthan Cm Bhajan Lal: सचिन पायलट ने दी बधाई
राजस्थान के पूर्व उपमुख्यमंत्री सचिन पायलट ने भी भजनलाल शर्मा को बधाई दी और उम्मीद जताई कि वह राजस्थान की समृद्धि के लिए काम करेंगे. “भजनलाल शर्मा को राजस्थान के मुख्यमंत्री और श्रीमती दीया कुमारी और श्री प्रेमचंद बैरवा को उपमुख्यमंत्री मनोनीत होने पर बधाई और शुभकामनाएं। मुझे उम्मीद है कि आप राजस्थान की समृद्धि और विकास के लिए काम करेंगे।'' Rajasthan Cm Bhajan Lal: भजनलाल शर्मा को CM बनाए जाने पर अशोक गहलोत और सचिन पायलट का बड़ा बयान, कहीं ये बातें Rajasthan Cm Bhajan Lal: Also Read: Rajasthan CM: राजस्थान में सरकार की तस्वीर साफ, भजनलाल बने सीएम, 2 डिप्टी सीएम की कमान दीया कुमारी और प्रेमचंद बैरवा के हाथ में
Rajasthan Cm Bhajan Lal: वसुन्धरा राजे ने रखा प्रस्ताव
मंगलवार को यहां एक बैठक में शर्मा को भाजपा विधायक दल का नेता चुना गया। पूर्व मुख्यमंत्री वसुन्धरा राजे ने उनके नाम का प्रस्ताव रखा जिसे विधानसभा ने स्वीकार कर लिया. बीजेपी ने राज्य की 200 विधानसभा सीटों में से 199 में से 115 सीटें जीतीं.

Around the web