RajNiti: ’अगर मुझे पार्टी से निकाला गया तो मैं कोरोना में हुए घोटालों का पर्दाफाश करूंगा’, बीजेपी विधायक ने दी खतरनाक चेतावनी - Aapni News

RajNiti: ’अगर मुझे पार्टी से निकाला गया तो मैं कोरोना में हुए घोटालों का पर्दाफाश करूंगा’, बीजेपी विधायक ने दी खतरनाक चेतावनी

Mukesh Khoth
4 Min Read
RajNiti: 'If I am expelled from

RajNiti: कर्नाटक में बीजेपी विधायक बसनगौड़ा पाटिल यतनाल ने बगावती रुख अपना लिया है. राज्य की विजयपुर सीट से विधायक यतनाल ने अपनी ही पार्टी को चेतावनी देते हुए कहा है कि, अगर उन्हें पार्टी से निकाला गया तो वे उन लोगों के नाम सामने लाएंगे जिन्होंने पैसा लूटा और कई संपत्तियां बनाईं। बीएस येदियुरप्पा सरकार के दौरान 40 हजार करोड़ रुपये का गबन किया गया है. “उन्होंने प्रत्येक कोरोना मरीज़ के लिए 8 से 10 लाख रुपये का बिल बनाया।”

RajNiti: ये आरोप अपनी सरकार पर लगाएं

RajNiti:  पाटिल ने आगे कहा कि उस समय हमारी सरकार थी. लेकिन इससे कोई फर्क नहीं पड़ता कि सरकार किसकी थी. चोर तो चोर हैं. पाटिल ने यह भी आरोप लगाया कि येदियुरप्पा सरकार ने कोरोना महामारी के दौरान 45 रुपये के मास्क की कीमत 485 रुपये रखी थी.

Also Read: Aadhar Card: इस तारीख तक करवा सकते हैं अपना आधार कार्ड अपडेट, जल्दी करें

पाटिल ने कहा, ”बेंगलुरु में 10 हजार बेड की व्यवस्था की गई. इसके लिए 10 हजार बेड किराए पर मंगवाए गए. जब मैं कोरोना से संक्रमित था तो मणिपाल अस्पताल ने 5 लाख 80 हजार रुपये मांगे थे. एक गरीब आदमी इतना पैसा कहां से लाएगा?”

RajNiti: सीएम सिद्धारमैया ने भी दी प्रतिक्रिया

RajNiti: बीजेपी विधायक के इन आरोपों के बाद कर्नाटक के सीएम सिद्धारमैया की भी प्रतिक्रिया सामने आई है. उन्होंने कहा, ”बीजेपी विधायक के इन आरोपों ने हमारे पहले के सबूतों को और मजबूत किया है.

Also Read: Weather News: दिल्ली में पड़ेगी कड़ाके की ठंड, इन राज्यों में बारिश की चेतावनी के साथ पढ़ें मौसम का ताजा अपडेट

” उन्होंने आरोप लगाया कि बीजेपी सरकार ‘40% कमीशन वाली सरकार’ है. ”अगर हम यतनाल के आरोप पर विचार करें तो ऐसा लगता है कि भ्रष्टाचार जितना हमने सोचा था उससे 10 गुना बड़ा है। हमारे आरोप पर चिल्लाते हुए सदन से बाहर आने वाले भाजपा मंत्रियों का समूह अब कहां छिपा है?”

Covid Alert
Covid Alert
RajNiti: ‘पीएम मोदी की वजह से बचा है देश’

RajNiti: पीएम मोदी के बारे में प्रतिक्रिया देते हुए पाटिल ने कहा कि पीएम मोदी की वजह से देश बचा है. पाटिल ने कहा, ”उन्हें मुझे नोटिस देना चाहिए और मुझे पार्टी से निकालने की कोशिश करनी चाहिए. मैं सबको बेनकाब कर दूंगा. अगर हर कोई चोर बन जाएगा तो राज्य और देश को कौन बचाएगा?

Also Read: Sukanya Samriddhi Scheme: केंद्र सरकार बेटी को दे रही है पूरे 22 लाख रुपये, जल्द करें आवेदन

पीएम मोदी की वजह से देश बचा है। सच तो यह है कि हर किसी को डर में रखा जाना चाहिए। अगर हर कोई चोर बन जाएगा, तो राज्य और देश को कौन बचाएगा?” प्रधानमंत्री मोदी के कारण देश बचा है। इस देश में पहले भी कई घोटाले हुए हैं। उन्होंने कोयला घोटाले से लेकर 2जी घोटाले तक का जिक्र किया।

Share This Article
Leave a comment