AAP: 'आप' नेता का हस्तमैथुन करते हुए वीडियो वायरल.. लड़की के कपड़े उतरवाने का सनसनीखेज दावा.. इस बीजेपी नेता ने शेयर किया वीडियो

आम आदमी पार्टी की मुश्किलें बढ़ती जा रही हैं. अब पंजाब में आम आदमी पार्टी के मंत्री का अश्लील वीडियो सामने आया है. (बलकार सिंह का हस्तमैथुन करते हुए वीडियो हुआ वायरल) बीजेपी नेता तजिंदर बग्गा ने कथित तौर पर एक नौकरी तलाश रही लड़की को वीडियो कॉल पर उसके कपड़े उतरवाकर हस्तमैथुन करने का वीडियो साझा किया है।
 
AAP: 'आप' नेता का हस्तमैथुन करते हुए वीडियो वायरल.. लड़की के कपड़े उतरवाने का सनसनीखेज दावा.. इस बीजेपी नेता ने शेयर किया वीडियो

आम आदमी पार्टी की मुश्किलें बढ़ती जा रही हैं. अब पंजाब में आम आदमी पार्टी के मंत्री का अश्लील वीडियो सामने आया है. (बलकार सिंह का हस्तमैथुन करते हुए वीडियो हुआ वायरल) बीजेपी नेता तजिंदर बग्गा ने कथित तौर पर एक नौकरी तलाश रही लड़की को वीडियो कॉल पर उसके कपड़े उतरवाकर हस्तमैथुन करने का वीडियो साझा किया है। बग्गा ने आम आदमी पार्टी से मंत्री बलकार सिंह को अविलंब सरकार से बर्खास्त करने की मांग की है.


क्या ये है पूरा मामला?

बीजेपी नेता तजिंदर बग्गा ने अपने पूर्व ट्विटर हैंडल पर एक वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो में पंजाब सरकार के मंत्री बलकार सिंह कथित तौर पर अश्लील हरकतें करते नजर आ रहे हैं. वीडियो में वह हस्तमैथुन करते नजर आ रहे हैं. बीजेपी नेता तजिंदर बग्गा ने आरोप लगाया है कि पंजाब के आरोपी मंत्री ने कथित तौर पर एक 21 वर्षीय महिला को वीडियो कॉल पर अपने कपड़े उतारने के लिए कहा और उसके सामने हस्तमैथुन किया। बग्गा ने ट्वीट किया कि 21 साल की एक बहन आम आदमी पार्टी के पंजाब मंत्री बलकार सिंह के पास आई और बोली कि उसे नौकरी की बहुत जरूरत है. बलकार उसे वीडियो कॉल करने के लिए कहता है, उसे अपने कपड़े उतारने के लिए मजबूर करता है और हस्तमैथुन करता है।

बीजेपी नेता बग्गा ने कहा कि आम आदमी पार्टी को ऐसे मंत्री को अविलंब बर्खास्त कर देना चाहिए. उन्होंने वीडियो पोस्ट कर कहा कि अरविंद केजरीवाल और पंजाब के सीएम भगवंत मान को इस मंत्री बलकार सिंह को तुरंत बर्खास्त कर देना चाहिए.

Tags

Around the web