Haryana News: भारतीय जनता पार्टी अब हरियाणा में भी दे सकती है विपक्ष को झटका, पार्टी में शामिल हो सकते हैं ये उद्योगपति

 
Haryana News: भारतीय जनता पार्टी अब हरियाणा में भी दे सकती है विपक्ष को झटका, पार्टी में शामिल हो सकते हैं ये उद्योगपति
Haryana News:  बिहार और उत्तर प्रदेश में विपक्ष को चौंकाने के बाद भारतीय जनता पार्टी अब हरियाणा में भी झटका देने की तैयारी कर चुकी है. खबरों के मुताबिक, कुरूक्षेत्र के पूर्व सांसद नवीन जिंदल और उनकी मां सावित्री जिंदल के बीजेपी में शामिल होने की अटकलें चल रही हैं. आपको बता दें कि नवीन जिंदल देश के बड़े उद्योगपतियों में से हैं और उनकी मां सावित्री जिंदल देश की सबसे अमीर महिला हैं और वर्तमान में कांग्रेस नेता हैं। एक अखबार में दिए गए विज्ञापन के बाद दोनों प्रमुख नेताओं के बीजेपी में शामिल होने की अटकलें शुरू हो गई हैं. Also Read: PM Kisan Yojana: राजस्थान सरकार ने किसानों को किया मालामाल, PM Kisan का पैसा बढ़ाया और गोपाल क्रेडिट कार्ड योजना की शुरू
Haryana News:  जिंदल ग्रुप के विज्ञापन ने चर्चा को हवा दे दी है
आपको बता दें कि जिंदल परिवार ट्रस्ट हिसार में महाराज अग्रसेन मेडिकल इंस्टीट्यूट चलाता है। इस संस्थान को हाल ही में नेशनल मेडिकल कमीशन की रिपोर्ट में उत्तर भारत में नंबर वन रैंकिंग मिली है. इस रैंकिंग के लिए केंद्र सरकार को धन्यवाद देते हुए जिंदल ग्रुप और जिंदल परिवार ने अखबारों में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर और हरियाणा के स्वास्थ्य मंत्री अनिल विज की तस्वीरों वाले 'धन्यवाद' के बड़े विज्ञापन दिए। चले गए हैं। विज्ञापनों की रूपरेखा देखकर अटकलें लगने लगीं कि नवीन जिंदल और उनकी मां सावित्री जिंदल बीजेपी में शामिल हो सकते हैं.
Haryana News:   जिंदल कांग्रेस में अलग-थलग पड़ गए हैं
Also Read: Vastu Tips: पूजा में स्टील के बर्तनों का इस्तेमाल करना शुभ है या अशुभ, जानें क्या कहता है वास्तु आपको बता दें कि कुछ दिन पहले कांग्रेस में लंबे समय से अलग-थलग चल रहे नवीन जिंदल की बीजेपी के वरिष्ठ नेताओं के साथ बैठकें करने की खबरें आई थीं. कहा जा रहा है कि नवीन जिंदल बीजेपी के टिकट पर कुरूक्षेत्र से चुनाव लड़ सकते हैं. आपको बता दें कि 2019 के लोकसभा चुनाव में बीजेपी ने शानदार प्रदर्शन किया और राज्य की सभी 10 सीटों पर जीत हासिल की. पार्टी ने हरियाणा में 58.21 फीसदी वोट हासिल किए थे जबकि कांग्रेस को सिर्फ 28.51 फीसदी वोट मिले थे. ऐसे में अगर नवीन जिंदल बीजेपी में शामिल होते हैं तो यह पार्टी के लिए बूस्टर डोज की तरह होगा.
Haryana News:
Haryana News: भारतीय जनता पार्टी अब हरियाणा में भी दे सकती है विपक्ष को झटका, पार्टी में शामिल हो सकते हैं ये उद्योगपति Haryana News:
यूपी और बिहार में विपक्ष बुरी तरह हैरान हुआ.
आपको बता दें कि पिछले कुछ दिनों में बीजेपी ने उत्तर प्रदेश और बिहार में अपनी सियासी चालों से विपक्ष को बुरी तरह चौंका दिया है. सबसे पहले बिहार में विपक्ष के INDI गठबंधन के गठन में अहम भूमिका निभाने वाले बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को पार्टी में शामिल किया गया और अब खबरें आ रही हैं कि RLD नेता जंयत चौधरी भी एनडीए में शामिल होने जा रहे हैं. इस तरह से देखा जाए तो कुछ ही दिनों में बीजेपी ने INDI गठबंधन के दो अहम सदस्यों को अपनी तरफ शामिल कर लिया है. ऐसे में अगर नवीन जिंदल और उनकी मां बीजेपी में शामिल होते हैं तो इससे मतदाताओं में सकारात्मक संदेश जा सकता है.

Around the web