Bittu Bajrangi Bhai death: बिट्टू बजरंगी के भाई की मौत पर उबाल, भीड़ और तनाव देख फरीदाबाद में छावनी में तब्दील

 
Bittu Bajrangi Bhai death: बिट्टू बजरंगी के भाई की मौत पर उबाल, भीड़ और तनाव देख फरीदाबाद में छावनी में तब्दील
Bittu Bajrangi Bhai death: नूंह अपनी हिंसा से चर्चा में आए बिट्टू बजरंगी के भाई महेश की सोमवार को मौत हो गई। पेट्रोल डालकर जलाए गए महेश की तीन हफ्ते बाद एक्स में मौत हो गई. मंगलवार दोपहर महेश का शव दिल्ली एम्स से फरीदाबाद लाया गया। इलाके में बड़ी संख्या में लोग जमा हो गए. भीड़ और गुस्से को देखते हुए पुलिस भी अलर्ट पर है. सारन थाना समेत कई थानों की पुलिस मौके पर पहुंच गई है। किसी अनहोनी की आशंका पर चाचा चौक के आसपास की दुकानें बंद कर दी गयी हैं. Also Read: Chanakya Niti: अगर आपके अंदर हैं कुत्ते वाले ये 4 गुण तो महिलाएं हमेशा रहेंगी रात को खुश
Bittu Bajrangi Bhai death: ज्वलनशील पदार्थ डालकर जलाने की कोशिश की थी
13-14 दिसंबर की रात चाचा चौक के पास बाबा फल एवं सब्जी मंडी में कुछ शरारती तत्वों ने बिट्टू बजरंगी के भाई महेश पांचाल को ज्वलनशील पदार्थ डालकर जलाने की कोशिश की थी. हमले के दौरान महेश ने अपनी जान बचाने के लिए नहर में छलांग लगा दी. फिर वह किसी तरह अपने घर पहुंचा। इसके बाद उन्हें बीके अस्पताल में भर्ती कराया गया। उसे दिल्ली के सफदरजंग अस्पताल रेफर कर दिया गया। लेकिन परिजनों ने उसे शहर के एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया और कुछ दिनों तक उसका इलाज कराया. हालत बिगड़ने पर उन्हें दिल्ली के सफदरजंग अस्पताल में भर्ती कराया गया था। लेकिन उन्हें सोमवार को दिल्ली के एम्स में भर्ती कराया गया.
Bittu Bajrangi Bhai death: 18 दिसंबर को सीपी ने मौका मुआयना किया
मामले की जांच के लिए पुलिस कमिश्नर राकेश कुमार आर्य ने 18 दिसंबर 2023 को घटनास्थल का निरीक्षण किया था. उन्होंने बाबा फल मंडी पहुंचकर घटना का जायजा लिया। उन्होंने आसपास के लोगों से भी पूछताछ की थी. अधिकारियों को सीसीटीवी कैमरे की फुटेज खंगालने का आदेश दिया गया.
Bittu Bajrangi Bhai death: 15 दिसंबर को एसआईटी का गठन किया गया था
15 दिसंबर को पुलिस आयुक्त ने एसीपी क्राइम अमन यादव के नेतृत्व में एक विशेष जांच दल (एसआईटी) का गठन किया था। टीम में सारन SHO, थाना पार्वती कॉलोनी और क्राइम ब्रांच सेक्टर-48 प्रभारी शामिल थे। फिर सबूतों को एफएसएल टीम ने ले लिया और फोरेंसिक जांच के लिए विज्ञान प्रयोगशाला में भेज दिया। पुलिस विभिन्न पहलुओं से जांच करने का दावा कर रही है।
Bittu Bajrangi Bhai death: ये आरोप है बिट्टू बजरंगी का
बिट्टू बजरंगी ने बताया कि उसके पिता की मंडी में सब्जी की दुकान थी. देर रात करीब एक बजे छोटा भाई महेश बाजार में था। चार-पांच युवक कार में आए और उससे पूछा कि क्या वह बिट्टू बजरंगी का भाई है। जब उसने हाँ कहा तो उन्होंने कोई ज्वलनशील पदार्थ छिड़क कर आग लगा दी। बिट्टू का यह भी कहना है कि नूह हिंसा के बाद से उन्हें लगातार धमकियां मिल रही हैं।
बिट्टू बजरंगी के भाई की मौत पर उबाल, भीड़ और तनाव देख फरीदाबाद में अलर्ट; दुकानें बंद
Also Read: Identification mustard: सरसों में माहू कीट का नियंत्रण करें ऐसे, फलियां बननेगी पॉवर फूल
Bittu Bajrangi Bhai death: सीसीटीवी से कोई सुराग नहीं
सूत्रों के मुताबिक, पुलिस ने मंडी के आसपास 10 से ज्यादा सीसीटीवी कैमरों की फुटेज खंगाली है। उसमें भी पुलिस को वारदात से जुड़ा कोई अहम सुराग नहीं मिला है। पुलिस सूत्रों के मुताबिक आशंका है कि दुकान लगाने और अन्य झगड़े के दौरान महेश पर हमला हुआ होगा।

Around the web