Crime News: ब्यूटी पार्लर संचालिका की गला काटकर हत्या, घर से मंदिर जाने का कहकर गई थी

 
Crime News: ब्यूटी पार्लर संचालिका की गला काटकर हत्या, घर से मंदिर जाने का कहकर गई थी
Crime News: बीकानेर में एक ब्यूटी पार्लर संचालिका की गला रेतकर हत्या का मामला सामने आया है. महिला का शव उसके घर से 10 किलोमीटर दूर मिला. पुलिस ने आरोपी युवक को हिरासत में ले लिया। मामला शहर के बीछवाल थाना इलाके के श्रीगंगानगर रोड का है. थाना क्षेत्र के आरसीपी कॉलोनी के मुख्य गेट के पास महिला लक्ष्मी पुरोहित (47) पत्नी राजेश पुरोहित का शव मिला। महिला सोमवार शाम से लापता थी, जिसका शव रात 1 बजे पुलिस ने बरामद किया. महिला के पति की ओर से मामला दर्ज कराया गया था.
Crime News: घर से मंदिर जाने की बात कहकर निकली
Crime News: पुलिस ने बताया- लक्ष्मी पुरोहित नया शहर थाना क्षेत्र की रहने वाली है। वह घर के पास ही ब्यूटी पार्लर चलाती थी और उसके पति राजेश पुरोहित सरकारी कर्मचारी हैं. पति राजेश ने बताया कि लक्ष्मी सोमवार शाम करीब छह बजे परिवार से मंदिर जाने की बात कहकर निकली थी। Also Read: Sex Racket: भठिंडा में स्पा सेंटर की आड़ में चला रहे थे सेक्स रैकेट, खारिया गांव के युवक सहित कुल 2 लड़कियां व 4 लड़के काबू जब वह रात करीब 10 बजे तक नहीं आई तो उन्होंने उसकी तलाश शुरू की। इसके बाद परिजन थाने पहुंचे और शिकायत दर्ज कराई। इसी बीच रात एक बजे बीछवाल पुलिस को शव मिलने की सूचना मिली। इसके बाद मंगलवार सुबह लक्ष्मी के पति राजेश को पीबीएम अस्पताल की मोर्चरी में बुलाया गया, जहां उन्होंने शव की पहचान की. Crime News: ब्यूटी पार्लर संचालिका की गला काटकर हत्या, घर से मंदिर जाने का कहकर गई थी Crime News: ब्यूटी पार्लर संचालिका Crime News: इसके बाद राजेश ने मुक्ता प्रसाद नगर में रहने वाले समीर नाम के युवक के खिलाफ मामला दर्ज कराया और बताया कि वह उसकी पत्नी को काफी समय से परेशान कर रहा था. लक्ष्मी उससे बहुत नाराज थी.
Crime News: चाकू से गला काटकर बस्ती में फेंका
बीकानेर एसपी तेजस्वनी गौतम ने कहा- आरोपी समीर ने पूछताछ में कई खुलासे किए हैं. उन्होंने बताया कि सोमवार शाम करीब 6.30 बजे लक्ष्मी को उरमूल सर्किल पर बुलाया गया था. वहां से उसे कैनाल कॉलोनी ले जाया गया. जहां उसका और लक्ष्मी का झगड़ा हो गया। इसी दौरान उसने लक्ष्मी का गला काट दिया, जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई. Also Read: Crime: 2 बच्चों की मां सुबह घर से गायब, फोन भी किया बंद  Crime News: समीर ने पुलिस को बताया कि वह खुद आत्महत्या करने के लिए रेलवे ट्रैक पर गया था और घायल हो गया. लेकिन, जब पुलिस ने रेलवे से पुष्टि की तो यह बात झूठी निकली। ऐसे में पुलिस ने शक जताया कि लक्ष्मी की हत्या करने के बाद समीर ने अपना हाथ काटने की कोशिश की होगी, जिससे उसकी हथेली पर घाव हो गया. दोपहर करीब एक बजे आरोपी को हिरासत में ले लिया गया।
Crime News: आरोपी पति का ड्राइवर था
Crime News: एफआईआर में राजेश पुरोहित ने बताया कि आरोपी समीर खान उनकी कार चलाता था. वहां ड्राइवर की नौकरी करते हुए भी वह अपनी पत्नी को परेशान करता था. इसलिए उन्हें हटा दिया गया. इसके बाद भी वह पत्नी को परेशान कर रहा था। घटना के बाद एएसपी के निर्देश पर सीओ सदर शालिनी के साथ ही एफएसएल और डॉग स्क्वायड टीम भी मौके पर पहुंची. हालांकि मौके से कोई हथियार नहीं मिला. मामले में पुलिस की जांच जारी है. Also Read: PM Kisan Yojana: नये साल से किसानों को 6000 नहीं मिलेंगे 9000 रूपये सालाना, बस करना होगा ये काम
Crime News: हर्षों के चौक में है पीहर
Crime News: लक्ष्मी का पीहर हर्षों के चौक और ससुराल सालो की होली में है। लक्ष्मी के भाई अमरचंद मोहता इन दिनों गिरिराज जी के दर्शन के लिए गए हुए हैं, जहां से वे बीकानेर के लिए रवाना हो गए हैं. लक्ष्मी की एक छोटी बेटी है. घटना की जानकारी होने पर परिजन और अन्य सामाजिक संस्थाओं के पदाधिकारी वहां जुट गए और कार्रवाई की मांग करने लगे। Also Read: New Crime Laws: अब ठग 420 नहीं 316 कहलाए जाएंगे, हत्यारों पर 302 नहीं बल्कि लगेगी 101, जानें नये कानून में और क्या बदला

Around the web