Indian Army: साथी का शव घसीटकर भाग गए आतंकी, अखनूर में घुसपैठ की बड़ी कोशिश को सेना ने नाकाम किया

 
Indian Army: साथी का शव घसीटकर भाग गए आतंकी, अखनूर में घुसपैठ की बड़ी कोशिश को सेना ने नाकाम किया
Indian Army: भारतीय सेना ने शुक्रवार देर रात जम्मू में खौर की अंतरराष्ट्रीय सीमा पर घुसपैठ की एक बड़ी कोशिश को नाकाम कर दिया. निगरानी उपकरणों के माध्यम से चार आतंकवादियों की संदिग्ध गतिविधि देखी गई। इसके बाद सेना ने जवाबी कार्रवाई की. सेना ने कहा कि आतंकवादियों को एक शव को सीमा पार घसीटते हुए देखा गया। Also Read: Haryana School News: हरियाणा के स्कूलों मे बच्चों की बनी मौज, ठंड को देखते हुए छुट्टिया हुई जारी Indian Army: साथी का शव घसीटकर भाग गए आतंकी, अखनूर में घुसपैठ की बड़ी कोशिश को सेना ने नाकाम किया Indian Army
Indian Army: पाकिस्तानी आतंकवादी ने घुसपैठ कोशिश की
आपको बता दें कि सर्दियों के महीनों में पाकिस्तानी आतंकवादी अक्सर घुसपैठ की कोशिश करते हैं। उनकी कोशिशों को अक्सर सीमा पर तैनात भारतीय सेना और बीएसएफ के जवान नाकाम कर देते हैं। हालाँकि, बर्फ कभी-कभी आतंकवादियों को अपनी नापाक योजनाओं को अंजाम देने में सफल होने की अनुमति देती है।
Indian Army: साथी के शव को घसीटकर ले गए
अधिकारियों ने बताया कि यह ऑपरेशन तब हुआ जब चार भारी हथियारों से लैस आतंकवादियों के एक समूह को अखनूर के खौर सेक्टर में आईबी के पार से घुसपैठ की कोशिश करते देखा गया। उन्होंने कहा कि सैनिकों ने घुसपैठ कर रहे आतंकवादियों पर गोलीबारी की और उनमें से एक को गोली लग गई और वह गिर गया. उनके शव को आतंकवादी घसीटकर पाकिस्तान की ओर ले गये।
Indian Army: भारतीय सेना की व्हाइट नाइट कोर ने सोशल मीडिया पर दी जानकारी
भारतीय सेना की व्हाइट नाइट कोर ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर लिखा, “अखनूर में घुसपैठ की कोशिश नाकाम कर दी गई। 22/23 दिसंबर की रात को इसके निगरानी केमरे के माध्यम से चार आतंकवादियों की संदिग्ध गतिविधि देखी गई। प्रभावी ढंग से निकाल दिया गया. उग्रवादियों को एक शव को घसीटते हुए देखा गया।” Also Read: Mandi Bhav 22 December 2023: ग्वार, नरमा, कपास, सरसों, धान, तिल सहित अन्य फसलों के देखें ताजा भाव Indian Army: साथी का शव घसीटकर भाग गए आतंकी, अखनूर में घुसपैठ की बड़ी कोशिश को सेना ने नाकाम किया Indian Army
Indian Army: जम्मू-कश्मीर में आतंकवादियों ने की सेना पर गोलीबारी
जम्मू-कश्मीर में आतंकवादियों द्वारा सेना के वाहनों पर गोलीबारी करने के एक दिन बाद, राष्ट्रीय जांच एजेंसी (एनआईए) की एक टीम ने शुक्रवार को राजौरी-पुंछ जिले के डेरा की गली में घटनास्थल का दौरा किया और 30 संदिग्धों को हिरासत में लिया। गुरुवार को राजौरी में उन्हें ले जा रहे एक वाहन पर आतंकवादी हमले में छह सैन्यकर्मी मारे गए और दो अन्य घायल हो गए। आधिकारिक सूत्रों ने बताया कि सुरक्षा बलों ने जांच के लिए 30 संदिग्धों को हिरासत में भी लिया है। सूत्रों ने कहा, “राजौरी जिले के डेरा की गली के वन क्षेत्र में बड़े पैमाने पर तलाशी अभियान चलाया जा रहा है, जहां गुरुवार को सेना के दो वाहनों पर भारी हथियारों से लैस आतंकवादियों ने घात लगाकर हमला किया था।”

Around the web