AjabGajab: पति ने छोड़ा तो देवर को दिल दे बैठी फिर 4 साल बाद 2 बच्चों वाली भाभी ने रचाई देवर से शादी

बिहार के समस्तीपुर जिले से एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है. यहां एक शख्स ने जब अपनी पत्नी को ठुकरा दिया तो उसके साले ने उसका हाथ थाम लिया. परिवार की सहमति से जीजा ने साली की मांग पूरी की और उसे पत्नी बनाकर उसी घर में ले आया।
 
AjabGajab: पति ने छोड़ा तो देवर को दिल दे बैठी  फिर 4 साल बाद 2 बच्चों वाली भाभी ने रचाई देवर से शादी

AjabGajab News: बिहार के समस्तीपुर जिले से एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है. यहां एक शख्स ने जब अपनी पत्नी को ठुकरा दिया तो उसके साले ने उसका हाथ थाम लिया. परिवार की सहमति से जीजा ने साली की मांग पूरी की और उसे पत्नी बनाकर उसी घर में ले आया।

जहां पहले उसका बड़ा भाई उस महिला को अपनी दुल्हन बनाकर लाया था. बताया जा रहा है कि महिला और उसके पहले पति के बीच घरेलू विवाद था. चार साल पहले पंचायत और उनके परिवारों के सामने फैसला हुआ, जिसके बाद वे दोनों अलग हो गये.


जानकारी के मुताबिक, यह मामला विद्यापति प्रखंड क्षेत्र के एक गांव का है. यहां बड़े भाई ने अपनी पत्नी और दो बच्चों को ठुकरा दिया. जिसके बाद छोटे भाई ने अपनी भाभी को अपनाने की बात कही और उसकी मांग पूरी करते हुए उसे अपनी पत्नी का दर्जा दिया. भाभी का पहले अपने पति से घरेलू विवाद हुआ था। चार साल पहले एक पंचायत बुलाई गई थी और इस दौरान दोनों के परिवार वाले भी मौजूद थे. पहले तो पति-पत्नी को मिलाने का प्रयास किया गया।


जब बात नहीं बनी तो पंचों ने फैसला सुनाया कि पति-पत्नी के बीच कोई रिश्ता नहीं रहेगा और महिला दोनों बच्चों के साथ अपने मायके में रहेगी. लेकिन पिछले साल महिला के पति ने दूसरी शादी कर ली. लेकिन अब जीजा ने भी ठान लिया कि वो अपनी साली को बेसहारा नहीं छोड़ेगा. उसने तय कर लिया कि वह अपनी भाभी का हाथ थामेगा. जिसके बाद छोटे भाई ने अपने परिवार की सहमति से भाभी और दोनों बच्चों को भी साथ रखने का फैसला किया। उन्होंने विद्यापतिधाम मंदिर में सबके सामने अपनी भाभी से शादी की। यह मामला अब पूरे इलाके में चर्चा का विषय बन गया है.

हरियाणा-राजस्थान सहित देश-विदेश की हर खबर सबसे पहले पाने के लिए हमारे व्हाट्सएप ग्रुप से जुड़े 👇👇 ज्वाइन करें

Tags

Around the web